पंजाब से कलेक्शन कर लौट रहे व्यापारी पर हमला कर की गई लूटपाट, मामला दर्ज

2/11/2021 4:25:09 PM

टोहाना (सुशील सिंगल): शहर के बस स्टैंड रोड स्थित तेल के व्यापारी महेश गर्ग से पंजाब के गांव कड़ेल में अज्ञात आरोपियों द्वारा मारपीट करते हुए लाखों रुपए की लूट का मामला सामने आया है। पीड़ित ने इसकी सूचना मूनक थाना पुलिस को दे दी है। पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है। 

जानकारी अनुसार शहर के बस स्टैंड रोड निवासी महेश गर्ग अपने करिंदे अशोक के साथ जाखल में सरसो के तेल की पेमेंट कलेक्शन के लिए गए हुए थे। जब वे पंजाब के मूनक के रास्ते टोहाना वापस आ रहे थे तो गांव कड़ेल के पास खड़े चार लड़कों ने लाठी-डंडों से दोनों पर हमला कर दिया तथा एक लाख 85 हजार रुपयों से भरा बैग छीन कर ले गए। हमले में घायल अशोक को अस्पताल ले जाया गया जहां से उसकी हालत को गंभीर देखते हुए अग्रोहा मेडिकल रेफर कर दिया गया। 

जानकारी देते हुए महेश गर्ग ने बताया कि वह जाखल में सरसो के तेल की ऑर्डर व पमेंट के लिए अपने कर्मचारी अशोक के साथ वापस आ रहा था, तो गांव कड़ेल के पास खड़े चार युवकों ने लाठी-डंडों से उन पर हमला करते हुए के लाख 85 हजार रुपयों से भरा बैग छीनकर ले गए। उसने बताया कि मामले की सूचना मूनक पुलिस को दे दी है। पुलिस ने आगामी कार्रवाई के लिए उसे गुरुवार को बुलाया है।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  

Content Writer

Shivam