कलायत में हुई गोलीबारी की घटना को लेकर व्यापारियों ने एसपी को दिया अल्टीमेटम

punjabkesari.in Wednesday, May 04, 2022 - 06:05 PM (IST)

कलायत(जयपाल): कल कलायत में हुए गोलीकांड को लेकर आज दर्जनों व्यापारियों का समूह, कैथल एसपी से मुलाकात करने पहुंचे और इस मामले में जल्द से जल्द कार्यवाही करने की मांग रखी। व्यापारियों ने एसपी को 24 घंटे का अल्टीमेटम दिया है। व्यापारियों का कहना है कि अगर कल शाम तक फायरिंग करने वाले आरोपी नहीं पकड़े गए, तो वह कल बाजार की सभी दुकानों को अनिश्चितकालीन समय के लिए बंद कर देंगे।

व्यापारियों ने बताया कि कलायत में बदमाशों का कहर इस कदर बढ़ गया है कि कई व्यापारी तो डर के मारे यहां से पलायन कर चुके हैं। कई व्यापारी तो बदमाशों के डर से पुलिस के पास जाने से भी डरते कर हैं। बाज़ार के ज्यादातर व्यापारी आजकल अपने कारोबार को लेकर घबराए हुए हैं। कल बदमाशों द्वारा जिस व्यापारी पर ताबड़तोड़ गोलियां वह भी व्यापारियों के साथ एसपी से मिला। उन्होने बताया कि जिले के एसपी ने आश्वासन दिया है कि आगे से कलायत में ऐसी कोई आपराधिक घटना ना हो, इसके लिए वह तत्पर कार्य करेंगे।

गोलीबारी में बाल-बाल बचे दुकानदार ने बताया कि पुलिस द्वारा उनकी सुरक्षा के लिए तैनात सुरक्षाकर्मी गेट के बिल्कुल नजदीक बैठता है और जैसे ही बदमाश आए तो उन्होंने सबसे पहले सुरक्षाकर्मी को डराया, जिससे वह थोड़ा घबरा गया था। सुरक्षाकर्मी द्वारा बदमाशों पर फायरिंग न करने को लेकर पूछे गए सवाल में दुकानदार ने कहा कि उनकी सुरक्षाकर्मी को लेकर उन्हे कोई शिकायत नहीं है। उन्होने कहा कि जब बदमाश आए तो सुरक्षाकर्मी एक्टिव नहीं हो पाए, अगर वह एक्टिव होते तो मुझ से ज्यादा फायर करते।

फिलहाल एसपी से मिलने आए व्यापारियों का कहना है कि एसपी मकसूद अहमद द्वारा उन्हें आश्वासन दिया गया है कि किसी भी सूरत में जिले की कानून व्यवस्था को बिगड़ने नहीं दिया जाएगा, परंतु ऐसे आश्वासनों का क्या फायदा है। क्योंकि इससे पहले भी जब कलायत हल्के में दुकानदार पर फॉयरिंग हुई थी, तब राज्य मंत्री कमलेश ढांडा ने कहा था कि आगे से इस तरह की घटनाएं कलायत में देखने को नहीं मिलेंगी। लेकिन मंत्री के आश्वासन के बाद भी इस तरह की घटनाएं हो रही हैं तो फिर जिले के एसपी के आश्वासन पर किस तरह से विश्वास कर सकते हैं यह भी एक बड़ा सवाल है। वही कैथल पहुंचे कुरुक्षेत्र लोकसभा सांसद नायब सैनी ने कहा कि कलायत में पिछले 15 दिनों में हुई बड़ी वारदातों को लेकर वह एसपी से बात करेंगे। उन्होंने कहा कि किसी भी सूरत में दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा।


(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Related News

Recommended News

static