ट्रैफिक पुलिस के एसआई ने युवती से की बदतमीजी, वीडियो वायरल

12/21/2018 3:55:39 PM

फतेहाबाद(रमेश भट्ट): फतेहाबाद के रतिया में ट्रैफिक पुलिस के एसआई पर एक युवती से बदतमीजी करने और जरबदस्ती बाइक की चाबी छीनने का आरोप लगा है। पूरे घटनाक्रम का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें युवती के आरोपों की पुष्टि होती भी दिख रही है। बड़ी बात ये भी सामने आई की पुलिस ने पीड़ित युवती के पिता के आने तक का भी इंतजार नहीं किया और बाइक को जबरन साथ ले गई। वहीं पुलिस वालों ने बिना किसी आधार के बाइक को चोरी का बता डाला।



वहीं युवती का कहना है कि उनकी नई बाइक है और सभी कागजात भी पूरे हैं, लेकिन पुलिस वालों ने उनकी यह सफाई नहीं सुनी और बदतमीजी करते हुए जबरदस्ती ले गए। अब इस मामले को लेकर युवती परमजीत कौर ने एसपी को शिकायत देकर पुलिस वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। 



एसपी कार्यालय पहुंचीं गांव बादलगढ़ निवासी युवती परमजीत ने बताया कि वह अपनी बहन व पिता के साथ बाइक पर सवार होकर रतिया अपना एडमिट कार्ड लेने आई थी। इस दौरान उनकी बाइक साइड में खड़ी था। आरोप है कि ट्रैफिक पुलिस में तैनात एसआई इंद्राज अपनी टीम के साथ आया और बोला कि कागजात दिखाओ। जब उसे कहा कि पिता अभी मार्किट में गए हैं, वह आकर आपको कागजात दिखा देंगे। तभी लेकिन एसआई बोला कि बाइक चोरी की है।



युवती ने बताया कि जब एसआई बाइक ले जाने लगे तो उन्हें रोका और चाबी निकाल ली। जिसके बाद एसआई ने उसका हाथ पकड़ लिया और जबदस्ती करते हुए चाबी छीन ली। उसके साथ कोई महिला पुलिस कर्मचारी नहीं थी। युवती का आरोप है कि एसआई ने मेरा हाथ पकड़ा और बदतमीजी की। 

वहीं पूरा वाकया वहां खड़े एक युवक ने अपने मोबाईल कैमरे में कैद कर लिया। अब इस मामले की शिकायत एसपी कार्यालय में युवती ने दी है। मामले पर डीएसपी उमेद सिंह ने कहा कि पूरे मामले की जानकारी ली जा रही है और जांच कर मामले में उचित कार्रवाई की जाएगी।

Shivam