नियम तोड़ने वालों पर कसा शिकंजा, दो दर्जन से भी ज्यादा चालकों के किए चालान

8/12/2020 4:37:06 PM

गोहाना (सुनील जिंदल) : गोहाना ट्रैफिक पुलिस ने शहर में नियम तोड़ने वालों के खिलाफ एक बार फिर सख्ती दिखाते हुए शहर के महम रोड, फौवारा चौक, बाल्मीकि चौक व पुराना बस स्टेण्ड पर नाके लगाकर नियम तोड़ने वालों के चालान किए। वहीं इस दौरान पुलिस ने एक स्कूटी चालक का 28 हजार व एक बुलेट बाईक का 31 हजार का चालन कर दोनों वाहनों को इम्पाउंड कर दिया।

हांलाकि गोहाना में पुलिस ने पिछले दो दिनों तक ट्रैफिक नियम तोड़ने वाले व मुँह पर मास्क न लगा कर घूमने वालों को जागरुक करते हुए चालान नहीं करते हुए छूट दी थी लेकिन उसके बावजूद लोगों में इसका कोई अक्षर देखने को नहीं मिला और लोग आज भी पहले की तरह नियम तोड़ते हुए नजर आ रहे है जिस के चलते पुलिस ने शहर में सख्ती दिखाते हुए दो दर्जन से भी ज्यादा वाहन चालकों के चालान किए।  

ट्रैफिक इंचार्ज जय भगवान ने बताया शहर में नियम तोड़ने वाले वाहन चालकों के चालान किए जा रहे है जिस के चलते आज एक स्कूटी चालक का 28 हजार व एक बुलेट बाईक का 31 हजार का चालन कर दोनों वाहनों को इम्पाउंड किया गया है। स्कूटी चालक स्कूटी चलाते समय न तो नियम का पालन कर रहा था और फोन सुनता जा रहा था। जब रुकवाकर इसके कागजात चैक किए तो इसके पास स्कूटी का कोई कागज नहीं था जिस के चलते स्कूटी चालक का चालान करते हुए उसे इम्पाउंड किया है। इसके इलावा एक बुलेट बाईक का इसी तरह से चालान कर उसे भी इम्पाउंड किया गया है।


 

Edited By

Manisha rana