पुलिस ने काटा चालान, तो रेहड़ी वाले पहुंचे विधायक रामकरण काला के दरबार

9/6/2020 2:04:20 PM

कुरुक्षेत्र (रणदीप): शाहाबाद में अवैध रूप से चल रही मोटरसाइकिल रेहड़ियों पर ट्रैफिक पुलिस ने शिकंजा कस दिया है। हाइवे पर अवैध रुप से रेहड़ी लगाने वालों के चालान काट रही है, लेकिन अब इस मामले में नया मोड़ आ गया है। इसको लेकर मोटरसाइकिल रेहड़ी वाले लोग विधायक रामकरण काला के दरबार में पहुंच गए।

प्रशासन की सख्ती का रोना विधायक के दरबार में लगाया। आखिर विधायक ने अवैध रूप से चल रही उन रेहड़ी वालों को आश्वस्त किया है और कहा है कि वह एक साथ एक जगह जमा ना हो और जाम के हालात पैदा ना करें। ताकि बाजार में या हाइवे पर किसी तरह की उनकी वजह से परेशानी न हो।



इस बारे विधायक रामकरण काला ने कहा कि अवैध रूप से रेहड़ी चलाने वाले लोग अपनी रोजी-रोटी चला रहे हैं। कोरोना महामारी के चलते आज जहां रोजी रोटी के लिए परेशानी का सामना करना पड़ रहा है, ऐसे में अवैध रूप से मोटरसाइकिल रेहड़ी चलाने वाले भी अपनी रोजी-रोटी चला रहे हैं। 

उन्होंने कहा कि यह एक सीमित मात्रा में वजन उठाने का काम करते हैं, उनसे किसी को दिक्कत नहीं होनी चाहिए। विधायक ने कहा कि इनको समझा दिया गया है कि वह जाम के हालात पैदा ना होने दें। प्रशासन के साथ मिलकर चलें और एक जगह इकट्ठे न हों।

vinod kumar