पंजाब सीमा पर बढ़ी चौकसी, नाकाबंदी कर ली जा रही वाहनों की तलाशी

9/27/2019 4:16:26 PM

रतिया (झंडई): जिला पुलिस कप्तान विजय प्रताप सिंह के दिशा-निर्देश पर जहां चुनाव के दृष्टिगत पुलिस ने पंजाब सीमा पर चौकसी बढ़ा दी है, वहीं यातायात पुलिस ने भी पंजाब सीमा व अन्य सीमा पर नाकाबंदी करते हुए वाहनों की तलाशी तेज कर दी है। यातायात पुलिस इंचार्ज इंद्राज भाना के नेतृत्व में जहां पंजाब सीमा पर नाकाबंदी की गई, वहीं टोहाना रोड व फतेहाबाद रोड पर भी इस तरह का विशेष अभियान चलाया।

यातायात पुलिस द्वारा चलाए गए इस अभियान के पश्चात उन वाहन चालकों में हड़कंप मचा हुआ था जिन वाहन चालकों के पास दस्तावेज पूरे नहीं थे। हालांकि इस अभियान के तहत यातायात पुलिस के कर्मचारियों ने सभी वाहन चालकों को यातायात के नियमों की विशेष पालना करने का भी आह्वान किया और कहा कि हालांकि सरकार के दिशा-निर्देशानुसार यातायात को लेकर लोगों को अपनी ही सुरक्षा के लिए प्रेरित किया जा रहा है, लेकिन भविष्य में यातायात के नियम सख्ती से लागू किए जा सकते हैं।  

उन्होंने बताया कि चुनावों के दृष्टिगत ही इस अभियान को तेज किया गया है। प्रत्येक संदिग्ध वाहनों की जांच पड़ताल के विशेष दिशा-निर्देश दिए गए हैं। नाकाबंदी के दौरान यातायात पुलिस ने करीब एक दर्जन वाहनों के चालान भी काटे और मौके पर ई-चालान के माध्यम से जुर्माने भी वसूले।

Isha