बुलेट के पटाखे बजाने वालों पर ट्रैफिक पुलिस ने कसा शिकंजा, वाहन चालकों में मचा हडकंप

1/31/2020 6:04:48 PM

टोहाना(सुशील)- शहर में बुलेट मोटरसाईकिलों के पटाखें बजाने वालों शिकंजा कसते हुए जिला ट्रैफिक पुलिस की टीम ने इंस्पेक्टर रामधन के नेतृत्व में कार्रवाई को अंजाम दिया। विभाग के कर्मियों ने शहर के वाल्मीकि चौक पर पटाखे बजाकर निकलने वाले बुलेट मोटरसाईकिलों को रूकवार उनके सेलेंसर उतार लिए तथा दोबारा ऐसा करने पर भारी चलान काटने की चेतावनी दी। पुलिस की टीम के खड़े होने की सूचना पाकर अनेक बुलेट मोटरसाईकिल चालकों ने अपना रास्ता बदल लिया तथा दूसरी गली से निकलकर जाते हुए दिखाई दिए। 

जानकारी के अनुसार जिला ट्रैफिक पुलिस की टीम ने एसएचओ रामधन के नेतृत्व में शहर के वाल्मीकि चौक पर अनेक बुलेट मोटरसाईकिल चालकों को रोक लिया।  इस दौरान मोटरसाईकिलों को चलाकर देखा कि पटाखें मिलने पर मोटरसाईकिलों के सेलेंसर उतारकर अपने कब्जें मे ले लिया।

जानकारी देते हुए जिला ट्रैफिक पुलिस इंचार्ज रामधन सिंह ने बताया कि टोहाना से लगातार वाहन चालकों द्वारा बुलेट के पटाखे बजाने की शिकायतें सामने आ रही थी जिसके चलते आज बुलेट मोटरसाईकिलों के पटाखें बजाने वालों के सेलेंसर उतारकर जिप्सी में रखवा लिए है। उन्होंने बताया कि आगे भी इस प्रकिया को जारी रखा जाएगा क्योंकि अनेक बार लोगों को जागरूक किया जा चुका है। 
 

Isha