सोहना में Bsp नेता की दादागिरी, चालान काटने पर ट्रैफिक अधिकारी के साथ की बदतमीजी

12/26/2018 4:01:33 PM

सोहना(सतीश राघव): सोहना के अम्बेडकर चौक पर बीएसपी के नेता की दादागिरी देखने को मिली। जिसने एक कार को एम्पाउंड करने पर जमकर ट्रैफिक अधिकारियों को खरी खोटी सुनाई ओर बदतमीजी की। लेकिन अफसोस कि बात यह है कि पुलिस द्वारा दर्ज किए गए मुकदमे में उस नेता को शामिल नही किया गया। जबकि मौके पर नेता पुलिस कर्मियों के साथ बदतमीजी करने में कोई कमी नही छोड़ रहा है। इससे सवाल ये उठता है कि क्या सेवा सुरक्षा और सहयोग का नारा देने वाली गुरुग्राम पुलिस को अब नेताओं का डर सताने लगा है।

 

मामला सोहना अलवर रोड पर बने अंबेडकर चौक पर उस समय घटित हुआ । जब ट्रैफिक पुलिस के एएसआई ने ट्रैफिक नियमो की अनदेखी करने वाले एक वैगनआर कार चालक को रोक लिया और कागज दिखाने के लिए बोला। लेकिन कार चालक अनिल नामक युवक ने कागज दिखाने की जगह ट्रैफिक कर्मियों के साथ गाली-गलौच करना शुरू कर दिया। जिसके बाद ट्रैफिक अधिकारी ने कागज नही दिखाने पर गाड़ी को एम्पोउंड कर दिया।



इतने में ही चालक ने फोन कर नेता को मौके पर बुला लिया, जो अपने दल बल के साथ मौके पर पहुंचा और जाते ही ट्रैफिक कर्मियों को लताड़ लगानी शुरू कर दी। इतने में ही मौके का फायदा उठाते हुए आरोपी चालक एम्पोउंड की गई गाड़ी को भी मौके से लेकर फरार हो गया। जिसकी शिकायत मिलने पर पुलिस ने मौका मुआयना करने के बाद दो नामजद व अन्य के खिलाफ विभिन संगीन धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

Rakhi Yadav