दर्दनाक हादसा: अलग-अलग सड़क हादसों में हुई 2 लोगों की मौत, जांच में जुटी पुलिस

5/10/2020 9:21:57 AM

करनाल (केसी आर्या) : कोरोना वायरस के चलते हरियाणा के करनाल में हादसा हो गया। यहां तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला जहां पर 2 अलग-अलग सड़क हादसों में दो लोगों की मौत हो गई। दोनों ही शवों को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

जानकारी अनुसार ये चकनाचूर हुई वैन बता रही है कि कोई बड़ा हादसा हुआ है। करनाल नेशनल हाईवे पर तरावड़ी के पास एक तेज़ रफ़्तार ने वैन को टक्कर मार दी। जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि 4 लोग घायल हो गए। ये सभी लोग शिमला में दर्जी का काम करते हैं और लॉक डाउन की वजह से वहां फंसे हुए थे और अब वैन के ज़रिए अपने घर मेरठ जा रहे थे। लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था और घर पहुंचने से पहले ही हादसे का शिकार हो गए। वहीं ट्रक चालक ट्रक लेकर मौके से फरार हो गया है। 

वहीं दूसरा हादसा इंद्री रोड पर हुआ जहां पर एक पति-पत्नी बाइक पर सवार होकर जा रहे थे लेकिन तेज़ रफ़्तार ट्रक ने टक्कर मार दी और मौके पर ही पत्नी की मौत हो गई। मौके से ट्रक चालक ट्रक को छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है।

तेज़ रफ़्तार ट्रक के कहर के चलते दो अलग-अलग परिवारों में मातम का माहौल बन गया है। फिलहाल पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम हाउस में भेज दिया है और ट्रक चालकों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Edited By

Manisha rana