बी.पी चैक करवाने आए बुजुर्ग मरीज को मिली दर्दनाक मौत, कार ने कुचला

2/13/2020 11:49:07 AM

पंचकूला(चंदन) : बुधवार रात सैक्टर-6 स्थित सिविल अस्पताल की पार्किंग में दर्दनाक हादसा हो गया। अस्पताल में उपचार करवाने के बाद बुजुर्ग पार्किंग में खड़ा था। कार चालक ने उसे बुरी तरह से कुचल दिया। 

आसपास खड़े लोगों ने कार को उठाकर नीचे से बुजुर्ग को निकाला और अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां उसकी मौत हो गई। मृतक की पहचान इंदिरा कालोनी निवासी चंद्रिका प्रसाद के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपी कार चालक को गिरफ्तार कर लिया है। 

चीख सुनकर आसपास खड़े लोग दौड़े :
मृतक के बेटे फूलचंद ने बताया कि उनके पिता का बी.पी बढ़ा हुआ था। वे उपचार करवाने के लिए उन्हें गाड़ी में लेकर अस्पताल आए थे। उन्होंने अपने पिता को गाड़ी से नीचे उतारा और गाड़ी को पार्किंग में लगाने लगे। तभी एक कार चालक आया और उनके पिता पर कार चढ़ा दी। 

बुजुर्ग की चीख सुनकर आसपास खड़े लोग दौड़े और उनको कार के नीचे से निकालकर अस्पताल में पहुंचाया। गंभीर रूप से घायल बुजुर्ग ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। मौके से पुलिस ने कार चालक को गिरफ्तार कर लिया। उसकी पहचान विवेक शर्मा ढकौली निवासी के रूप में हुई है। वहीं, पता चला है कि कार चालक का कोई जानकार अस्पताल में भर्ती था, जिसका हालचाल जाने के लिए वह यहां आया था।

Isha