शादी समारोह से लौटते वक्त हुआ दर्दनाक हादसा, 3 लोगों की मौत, 9 गंभीर घायल

3/16/2021 8:30:38 PM

अग्रोहा (हनुमान सुथार): राष्ट्रीय राजमार्ग नंबर 9 पर जगत होटल के पास हुए सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि 9 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है। वहीं पुलिस ने तीनों शवों का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिए हैं। 



इस बारे थाना प्रभारी कुलदीप सिंह ने बताया कि पुलिस को दिए बयान में अनिल निवासी मीरकां ने बताया कि वह अपने दो पुत्र विनीत (10), विकसित (12) व गुंजन (6), पूनम (17), लक्ष्मी (72), शांति (65), पूनम (40), सुमित्रा (32), ज्योति (18), कमला (70) व ड्राइवर राजेंद्र (48) के साथ एक फोर व्हीलर में सवार होकर खैरमपुर में अपनी बहन की धर्म बहन के घर शादी समारोह में शामिल होने गया था। 

रात को वहां से वापस लौटते समय करीब 9:30 बजे जब उनका फोर व्हीलर राष्ट्रीय राजमार्ग नंबर 9 पर स्थित जगत होटल के पास एक डंपर से टकरा गया। इस टक्कर के बाद लक्ष्मी, शांति व ड्राइवर राजेंद्र की मौत हो गई। थाना प्रभारी ने बताया कि लक्ष्मी का अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में शांति व राजेंद्र का सामान्य अस्पताल हिसार में पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया है, जबकि अन्य घायलों का विभिन्न अस्पतालों में इलाज चल रहा है। अनिल के बयान पर अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 

Content Writer

vinod kumar