बाइक को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, दो युवकों की हुई दर्दनाक मौत

12/16/2019 2:07:32 PM

गोहाना (सुनील जिंदल) : गोहाना में तेज रफ़्तार का कहर एक बार फिर देखने को मिला। जहां गोहाना महम रोड पर अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर लगने से बाइक सवार दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं घटना की सूचना मिलते ही गोहाना नगर की पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल में भिजवा दिया। 



बताया जा रहा है कि मृतक युवकों में एक युवक वीरभान पानीपत जिले के चमराड़ा गांव  तथा दूसरा दीपक सोनीपत जिले के बिघलान गांव का रहने वाला था। वहीं मृतक के अंकल फूल सिंह ने बताया कि उनका ससुराल गोहाना के कथूरा गांव में है और वो किसी काम के चलते दो बाइकों से पानीपत के चमराड़ा गांव से कथूरा गांव आए हुए थे। जिसमें एक पर वो खुद थे और दूसरी पर उनका भतीजा वीरभान व उसका दोस्त दीपक था। उन्होंने बताया कि वह अपना काम कर कथूरा गांव से वापस अपने गांव चमराड़ा अपनी-अपनी बाइकों से वापिस आ रहे थे कि रास्ते में गोहाना के पास किसी अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक को टक्कर मर दी, जिसमें दोनों की मौत हो गई। 



वहीं मामले की जांच कर रहे गोहाना देवी नगर के चौकी इंचार्ज राजेश कुमार ने बताया कि इस मामले में परिजनों के बयान पर अज्ञात चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है और साथ ही दोनों शवों का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों के हवाले कर दिया है।  





 



 

Isha