दिल्ली अंबाला जाने वाली ट्रेनों में महिला बोगी में पुरुष कर रहे थे सफर, वीडियो वायरल(VIDEO)

11/1/2019 4:47:59 PM

सोनीपत(पवन राठी) : हरियाणा में बेटियों की सुरक्षा पर एक बार फिर सवालिया निशान उठ रहे हैं। दिल्ली अंबाला रेलवे ट्रैक पर दौड़ने वाली पैसेंजर गाड़ियों की महिला बोगियों पर पुरुष  धड़ल्ले से सवारी कर रहे हैं। एक महिला ने इस पूरी घटना का वीडियो व फोटो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किया जिसके बाद सोनीपत जीआरपी और आरपीएफ हरकत में आई। वीडियो और फोटो के आधार पर पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है। 


तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें एक महिला दो पुरुषों की वीडियों बना रही है जोकि ट्रेन में महिला बोगी में सफर कर रहे हैं। महिला दोनों को साफ तौर पर कह रही है कि आप इस तरह महिला बोगी में सफर नहीं कर सकते लेकिन दोनों युवक अन्य बोगियों में अन्य सवारियों के धूम्रपान की शिकायत कर बोगी में बेशर्मों की तरह बैठे रहे।


इस पूरे मामले में जांच कर रहे सब इंस्पेक्टर जीआरपी सुनील मलिक ने बताया कि हमारे पास भी यह वीडियो आया है। उन्होने ये भी कहा कि हम जनता से अपील करते हैं कि अगर यह दोनों युवक कहीं दिखे तो हमें सूचना दें हम समय-समय पर महिला बोगियों की जांच कर रहे है, हमनें इस साल 25 के खिलाफ रेलवे एक्ट के तहत मामला दर्ज कर कार्यवाही की है।

Isha