बारिश में ट्रांसफार्मर खराब, 16 घंटे बिजली गुल होने से लोगों को उठानी पड़ी परेशानी, किया प्रदर्शन

8/14/2020 11:30:21 AM

अम्बाला : बब्याल सब डिवीजन के अधीन आने वाले नसीब बाग क्षेत्र में बिजली की सप्लाई देने वाला ट्रासफार्मर खराब हो गया। जिसके कारण क्षेत्र में बिजली की सप्लाई बंद हो गई। करीब 16 घंटे जब क्षेत्र की बिजली गुल रही तो लोगों ने बिजली विद्युत निगम के अधिकारियों व कर्मचारियों को फोन किया, लेकिन फोन पर कोई संतोषजनक जवाब न मिलने के कारण लोगों ने बिजली बोर्ड के अधिकारियों-कर्मचारियों के खिलाफ रोष प्रकट करते हुए प्रदर्शन किया।

क्षेत्र के रहने वाले डी.पी. सिंह, कुलदीप सिंह, करनैल सिंह, ओमप्रकाश, बलवीर सिंह, ओमप्रकाश बालिया, राम प्रकाश, बी.के. शर्मा व अन्य ने प्रदर्शन करते हुए कहा कि 16 घंटे से बिजली की सप्लाई न होने के कारण क्षेत्र के लोग परेशानी का सामना कर रहे है। क्षेत्र में अधिकतर लोग सिनीयर सिटीजन है। जब बिजली कब आएगी इसका पता लगाने के लिए विभाग के अधिकारियों व कर्मचारियों को फोन कर रहे है तो वह अभद्र व्यवहार करते है। विभाग के अधिकारियों व कर्मचारियों के बाद फोन नहीं उठाता है। उन्होंने बताया कि बिजली न होने के कारण क्षेत्र का हर वर्ग परेशान है। 

वहीं इस मामले को लेकर बिजली बोर्ड के एस.डी.ओ. ने कहा कि बारिश के कारण ट्रांसफार्मर खराब हो गया था। उसकी जगह दूसरे ट्रासफार्मर लगा दिया है। ट्रासफार्मर खराब होने की जब जानकारी मिली थी तो मौके पर क्रेन भेजी गई थी लेकिन सड़क में लोगों ने गाड़ियां खड़ी की हुई थी। जिस वजह से दोबारा छोटी क्रेन मौके पर भेजी गई और ट्रांसफार्मर ठीक करवाया गया है। 

Edited By

Manisha rana