हरियाणावासियों को परिवहन मंत्री ने दी नए बस अड्डे की सौगात, 2 बसों को दी हरी झंडी(VIDEO)

4/3/2018 3:49:14 PM

रादौर(कुलदीप सैनी): रादौर में आज हरियाणा के परिवहन मंत्री कृष्णलाल पंवार ने एक करोड़ 67 लाख की लागत से बनाए गए बस अड्डे का उद्धघाटन कर जनता को समर्पित किया। इस अवसर पर उन्होंने रादौर से चंडीगढ़ व दिल्ली के लिए चलने वाली दो बसों को भी हरी झंडी देकर रवाना किया। उन्होंने कहा कि दिल्ली, कुरुक्षेत्र, और भिवानी से कोई भी बस अाती है तो रादौर से होकर जाएगी। अगर कोई अड्डे से बाहर से बस लेकर जाता है तो एेसे चालकों परिचालकों के विरुद्ध कड़ी कार्यवाही की जाएगी। 

इस दौरान पत्रकारों से बातचीत करते हुए पंवार ने कहा की वर्तमान सरकार ईमानदारी से काम कर रही है। यहां एक दिन में 33 लाख लोगों को बस सर्विस की जरूरत है, लेकिन रोडवेज केवल 13 लाख को ही ये सुविधा दे पा रहा है, वर्ष 2017 -18 में उनके पास 4100 बसों का बेडा था। जिससे बढ़ा कर 600 बसों का बेड़ा और शामिल किया है इसके अलावा मुख्यमंत्री के पास 650 और नई बसों के लिए अप्रूवल भी भेजा गया है।

वहीं रोडवेज कर्मचारियों की मागों को लेकर पंवार ने कहा कि सभी मागों को समय समय पर पूरा किया जा रहा है। वहीं दलित आंदोलन के उग्र होने पर कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष का इसके लिए सरकार को जिम्मेवार ठहराने के सवाल के जवाब में पंवार ने कहा की प्रदेश सरकार द्वारा आंदोलन से पहले ही केंद्र से सरकार के पास इस एक्ट में बदलाव न किए जाने के बारे में पुनर्विचार याचिका डाले जानी की बात हो चुकी थी। 

Deepak Paul