हरियाणा के राजनेताअों ने दी शहीद परगट सिंह को श्रद्धांजलि, परिवार को दी सांत्वना(Video)

12/25/2017 5:58:34 PM

इंद्री/ कुुरुक्षेत्र(मेन पाल/रणदीप रोर): जम्मू कश्मीर में राजौरी बॉर्डर पर पाकिस्तान की तरफ से किए गए सीज फायर में करनाल के रंबा गांव के जवान परगट सिंह देश की सेवा के लिए कुर्बान हो गए। वे अपने पीछे परिवार, पत्नी अौर पांच साल के बेटे को छोड़ गए हैं। उनकी शहादत पर पूरे देश को गर्व है। वहीं कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर ने उनके घर पहुंचकर परिवार को सांत्वना दी। वहीं सांसद दीपेंद्र हुड्डा अौर विधानसभा स्पीकर कंवर पाल गुर्जर ने शहीद जवान को श्रद्धांजलि दी। 

पाकिस्तान की अोछी हरकत का देंगे मुंह तोड़ जवाब
हरियाणा विधानसभा स्पीकर कंवर पाल गुर्जर ने कहा कि जम्मू के केरी सैक्टर में हुई फायर में जवान परगट सिंह की शहादत पर हमें नाज है। पाकिस्तान को हमारी सेना सबका सिखाएगी। पाकिस्तान की ओछी हरकतों का मुंह तोड़ जवाब दिया जाएगा। पहले भी पाकिस्तान को कई बार उसकी हरकतों की वजह से मुंह की खानी पड़ी है। स्पीकर महोदय ने कहा कि हमारी संवेदनाएं परिवार के साथ है ओर शहीद के परिवार की हर संभव मदद की जाएगी। वह इंद्री के गांव उड़ाना के एक प्राइवेट स्कूल में वार्षिक उत्सव में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

शहीद परिवार को सांत्वना देने पहुंचे तंवर
इंद्री के रंबा गांव में शहीद जवान के घर पहुंचे अशोक तंवर ने परिवार को सांत्वना दी। उन्होंने शहीद के पिता रतन सिंह व उनके बच्चों से मुलाकात की और उन्हें भरोसा दिलाया कि कांग्रेस पार्टी उनके साथ खड़ी है। तंवर ने कहा कि सैनिक के बदले दो सैनिकों के सिर काटने की बात करने वाले प्रधानमंत्री आज तक भारतीय सैनिकों की शहादत को रोक पाने में नाकाम रहे। तंवर ने कहा कि जम्मू-कश्मीर के प्रति केंद्र सरकार की नीति ठीक नहीं है। वहां मोदी सरकार के आने के बाद 700 गुना ज्यादा आतंकवादी बने जो अपने आप में भाजपा सरकार के लिए नाकामी का प्रमाण है।

ऐसे रणबांकुरों की वजह से ले रहे हम खुली हवा में सांस
कुरुक्षेत्र पहुंचे सासंद दीपेंद्र हुड्डा ने शहीद पगरट सिंह को श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि उन्होंने देश के लिए अपने प्राण तक न्योछावर कर दिए और ऐसे रणबांकुरों की वजह से हम खुली हवा में सांस ले रहे हैं। वहीं प्रदेश सरकार पर कड़ा प्रहार करते हुए उन्होंने कहा कि मनोहर सरकार किसी भी वर्ग की आशाओं पर खरा नहीं उतरी चाहे नौजवान, किसान, व्यापारी अौर कर्मचारी हो सब हताश-निराश है।