इंडियन बैंक के ATM में लूट की कोशिश, तोड़फोड़ कर फरार हुए बदमाश(Video)

12/21/2017 6:09:48 PM

गोहाना(सुनील जिंदल): गोहाना में चोरों के हौसले कितने बुलंद हो गए हैं इसका अंदाजा आए दिन बढ़ रही चोरी की वारदातों से लगाया जा सकता है। एेसा ही एक मामला गोहाना की पुरानी अनाज मंडी के बाहर का है, जहां अगरवाल सत्संग भवन के बाहर इंडियन बैंक के एटीएम मशीन को चोरों ने उखाड़ने की कोशिश की लेकिन कामयाब नहीं हो सके। जिसके बाद चोर एटीएम मशीन में तोड़ फोड़ कर वहां से फरार हो गए। घटना के समय एटीएम की सुरक्षा के लिए वहां कोई चौकीदार भी नहीं था। सूचना के बाद बैंक अधिकारियों अौर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी। 

गोहाना इंडियन बैंक के मेनेजर ने बताया कि पुरानी अनाज मंडी के बाहर उनकी ब्रांच का एटीएम लगा हुआ है। जिस का कंट्रोल मुंबई हेड ब्रांच से है। रात करीब पौने चार बजे मुंबई से फोन आया कि किसी ने पुरानी अनाज मंडी के बाहर लगे एटीएम मशीन मे तोड़फोड़ करने की कोशिश की है।

तभी लोकल पुलिस व स्टाफ को फोन कर मौके पर भेज दिया गया। एटीएम में लगे सीसीटीवी को भी तोड़ दिया गया। एटीएम में रखा कैश सुरक्षित है अौर पुलिस को इसकी शिकायत दे दी गई है। 

पुलिस का कहना है कि बैंक मैनेजर के बयान पर अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। इसके साथ ही मौके पर फिंगर एक्सपर्ट को भी बुलाया गया। एटीएम में लगे सीसीटीवी फुटेज को चैक किया जा रहा है, जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।