अनियंत्रित होकर बिजली के खम्भे से टकाराया ट्राला, 2 खम्भे टूटे

5/30/2020 11:48:47 AM

सिरसा : पिछली देर रात खंड के गांव नीमला में गेहूं की बोरियों से भरा हुआ एक ट्राला अनियंत्रित होकर बिजली के खम्भे से जा टकराया। इस कारण 2 बिजली के खम्भे टूट गए व एक घर का गेट भी गिर गया। गनीमत यह रही कि इस हादसे में कोई भी जानी नुक्सान नहीं हुआ।

मिली जानकारी के अनुसार नीमला में स्थित एक गोदाम में गेहूं की अनलोडिंग का कार्य चल रहा है। क्षेत्र की अनेक मंडियों से गेहूं ट्रकों के माध्यम से इस गोदाम में लाई जा रही है। जिस कारण से ऐलनाबाद-हनुमानगढ़ रोड़ की एक साइड भी सड़क पर इन ट्रकों के खड़े होने के कारण करीब 3 किलोमीटर तक पूरी तरह से ब्लॉक रहती है। पिछली रात करीब 10 बजे जब गेहूं  की बोरियों से भरा यह ट्राला गांव नीमला में सड़क पर ऊंचाई के उपर चढ़कर नीचे उतरने लगा तो अनियंत्रित होकर बिजली के पोल से जा टकराया। जिस कारण से बिजली के 2 पोल भी टूट गए और एक घर का गेट भी ट्राले की चपेट में आने से गिर गया।    

गौरतलब है कि केंद्रों से गेहूं लेकर जा रहे ट्रकों का शहर से लेकर हनुमानगढ़ रोड नीमला गांव में स्थित  एफ. सी आई. गोदाम तक सड़क की पटरी पर खड़ा कर दिए जाने से रोजाना जाम लगा रहता है। इससे राहगीरों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। दोपहरिया वाहन चालक चिलचिलाती धूप में काफी देर तक जाम में फंसे रहने को मजबूर हैं। 

Edited By

Manisha rana