ट्राला की टक्कर से इनोवा के परखच्चे उड़े, 2 की मौत

6/17/2018 7:30:23 PM

भिवानी(अशोक भारद्वाज):  प्रदेश में तेज रफ्तार का कहर लगातार लोगों की जिंदगी को निगल रहा है, एेसा ही ताजा मामला मामला दादरी-रोहतक मुख्य मार्ग से सामने अाया जहां तेज रफ्तार ट्राला व कार की टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। कार सवार दो घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया जहां डाक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना के तुरंत बाद ट्राला चालक मौके पर वाहन छोड़कर फरार हो गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार गांव रावलधी निवासी केशव व अनिल शनिवार रात करीब 11 बजे के अपनी इनोवा कार से गांव से बौंद कलां की तरफ जा रहे थे।


अभी वे गांव से मात्र एक किलोमीटर ही आगे पहुंचे थे कि सामने से तेज रफ्तार से आ रहे एक ट्राला ने उनकी कार को सीधी टक्कर मार दी। घटना में इनोवा सवार अनिल व केशव को गंभीर चोटें लगी। वहां से गुजर रहे अन्य ग्रामीणों ने तुरंत उन्हें संभाला तथा परिजनों को सूचना देकर उपचार के लिए दादरी के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां चिकित्सकों ने अनिल को मृत घोषित कर दिया। 

घटना के बाद सड़क के दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतारें लग गई। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची तथा काफी प्रयासों के बाद क्षतिग्रस्त वाहनों को सड़क किनारे करवाकर जाम खुलवाया। रविवार सुबह केशव के शव का पोस्टमार्टम रोहतक पीजीआई व अनिल का दादरी के सरकारी अस्पताल में करवाया गया। पुलिस ने इस संबंध में ट्राला को कब्जे में कर अज्ञात चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। वहीं ट्राले की अगली पिछली दो अलग अलग नम्बर प्लेट ने कई सवाल खड़े कर दिए। 
 

Deepak Paul