ट्राला चालक ने बेरहमी से 3 साथियों को कुचला, आरोपी चालक मौके से फरार

10/14/2019 2:45:26 PM

रेवाड़ी (पंकेस) : नगर के महेन्द्रगढ़ रोड पर बीती देर रात डहीना के पास एक ट्राले की टक्कर से जब एक पिकअप चालक की मौत हो गई तो फरार होते चालक को पकडऩे दौड़े 2 साथियों को भी उसने कुचल दिया। इस तरह एक ही गांव के 3 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई और आरोपी चालक दुर्घटनाग्रस्त ट्राले को मौके पर छोड़ कर फरार हो गया। इस जघन्य हादसे में 2 लोग भी घायल हुए हैं। ग्रामीणों ने ट्राला चालक को तुरंत गिरफ्तार करने की मांग करते हुए रोष व्यक्त किया। 

समाचारों के अनुसार राजस्थान बानसूर के गांव हरसौरा निवासी हनुमान, राजेन्द्र व सुरेश अपने 2 अन्य साथियों लाला राम व मुकेश के साथ 3 पिकअप गाडिय़ों में सवार होकर डहीना में कड़बी लेने के लिए आए थे। कड़बी खरीदने के बाद सभी तीनों गाडिय़ों में सवार होकर रात्रि 1 बजे वापस घर के लिए निकले थे। जिले के गांव डहीना से निकलने के बाद भडफ़ बॉर्डर के पास एक ट्राले ने सामने से आ रही पिकअप को टक्कर मार दी।

टक्कर लगते ही पिकअप चला रहे हनुमान की मौके पर ही मौत हो गई। उसके पीछे चल रही साथियों की 2 अन्य पिकअप गाडिय़ां वहां रुक गईं। पिकअप से उतर कर राजेन्द्र व सुरेश जैसे ही दुर्घटनाग्रस्त ट्राला चालक की ओर बढ़े तो उसने तेज रफ्तार करके दोनों को कुचल दिया जिससे दोनों की मौत हो गई। 3 लोगों को मौत की नींद सुलाकर ट्राला चालक फरार हो गया।

इस हादसे में घटनास्थल के पास खड़े 2 लोग भी गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें रेवाड़ी के ट्रामा सैंटर में भर्ती कराया गया है। खोल थाना के प्रभारी रमेश कुमार ने कहा कि आरोपी चालक का ट्राला कब्जे में ले लिया गया है और उसकी तलाश शुरू कर दी गई है। इस हादसे में 3 लोगों की मौत हुई है। 

Isha