दर्दनाक हादसा: सड़क किनारे खड़ी कार को ट्राले ने मारी टक्कर, चालक की मौत

12/29/2021 3:29:31 PM

पानीपत (सचिन) : पानीपत जिले के असंध रोड के फिलिंग स्टेशन के पास एक दर्दनाक हादसा हो गया। जहां सड़क किनारे खड़ी कार को सामने से आ रहे ट्राले ने टक्कर मार दी टक्कर लगने से कार में सवार 35 वर्षीय युवक की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और पोस्टमार्टम के लिए शव को सामान्य अस्पताल के शव गृह में रखवा कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी

मृतक के भाई बलवान ने बताया कि कार में उसका चचेरा भाई धर्मवीर और उसके पिता दवाई लेने के लिए गए हुए थे। असंध रोड पर फिलिंग स्टेशन के पास धर्मवीर के पिता ने लघुशंका के लिए कार रुकवाई और वह कार से नीचे उतर कर लघुशंका के लिए चला गया। तभी पानीपत की तरफ से तेज रफ्तार से आ रहे ट्राले ने खड़ी कार को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ड्राइवर सीट पर बैठे धर्मवीर की मौके पर ही मौत हो गई। टक्कर मारने के बाद ट्राला अनियंत्रित होकर दिल्ली पैरलल नहर से निकलने वाले रजबाहे में जा गिरा और ट्राला चालक हादसे को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया।

वहीं परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने ट्राले को कब्जे में लेकर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है और शव को पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

Content Writer

Manisha rana