नौकरी छोडऩे का दबाव बनाने से परेशान युवक ने उठाया खौफनाक कदम

11/28/2019 11:16:20 AM

पटौदी (घ) : आरोपी कर्मचारियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस को दिए बयान में मोनू पुत्र सुखबीर निवासी दरापुर ने बताया है कि उसका बड़ा भाई सीनू पिछले15 साल से मालपुरा स्थिति कोऑटोमेटिव लिमिटेड कंपनी में नौकरी कर रहा था। 

बीते 5 वर्ष पूर्व कंपनी की ओर से उसके भाई सोनू को पक्का कर दिया गया था। सोनू के पक्का होने के बाद अब ही प्रबंधक समिति के कर्मचारियों तथा कुछ लोगों ने उस पर नौकरी छोडऩे का दबाव बनाना शुरू कर दिया। लगातार दबाव बनाने के कारण सोनू परेशान चल रहा था। मंगलवार की दोपहर उसने पिता जी को फोन कर बताया कि वह प्लाट पर है तथा उसकी तबीयत खराब है वह तुरंत वहां आ जाए। 

पिता जैसे ही प्लॉट में पहुंचे उसके भाई ने उल्टी शुरू कर दी और उसकी तबीयत बिगड़ गई। इस दौरान उसने बताया कि कंपनी के जयलेश दो अन्य कर्मचारी उसे नौकरी छोडऩे के लिए परेशान कर रहे हैं तथा उस पर दबाव बना रहे हैं इसलिए उसने जहर खा लिया है। इसके बाद उसे तुरंत रेवाड़ी स्थिति एक निजी अस्पताल में दाखिल कराया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गया। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौप दिया गया है तथा आगे की कार्रवाई शुरू कर दिया है।

Isha