पानी की किल्लत से परेशान जनता ने किया नवनियुक्त उपायुक्त के निवास का घेराव

6/25/2021 1:18:38 PM

अंबाला(अमन):  भीषण गर्मी के मौसम में बढ़ते तापमान बीच हरियाणा के अंबाला की जनता बूंद बूंद पानी के लिए तरस रही है। पानी की किल्लत से परेशान अंबाला की जनता ने  देर रात नवनियुक्त उपायुक्त निवास का घेराव किया और नारेबाजी करते हुए उपायुक्त से घर घर तक पानी पहुंचने की मांग की। इस मौके पर कानून व्यवस्था न बिगड़े इसीलिए पुलिस टीम भी तैनात रही। 

 इस दौरान लोगों के सब्र का बांध तब टूट गया जब उपायुक्त के निवास के दरवाज़े नहीं खुले , गुस्साए लोगों ने सरकार और उपायुक्त के खिलाफ जोरदार नारेबाजी की। उपायुक्त के निवास का घेराव करने पहुंची जनता की माने तो पिछले कई दिनों से उनके घर में पीने का पानी नहीं है , जिसके लिए वो संबंधित विभाग के अधिकारीयों को कई बार शिकायत दे चुके है लेकिन अभी तक उनकी कोई सुनवाई नहीं की गयी।  अंबाला की जनता के साथ उपायुक्त निवास का घेराव करने पहुंचे वार्ड नंबर 10 से पार्षद मिथुन वर्मा ने जलआपूर्ति विभाग के XEN और SDO पर अच्छा व्यवहार ना करने के आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि पानी की समस्या से आधा शहर परेशान है। अधिकारियों द्वारा उन्हें आश्वासन दिया जाता है लेकिन अभी तक उनकी समस्या का हल नहीं निकाला गया। 

इस दौरान मौके पर पहुंचे SDO से जब बात की गयी तो उन्होंने बताया कि 15 दिन पहले आंधी तूफान के कारण दिक्कत हुई थी लेकिन समाधान कर दिया गया था। उसके बाद कोई दिक्कत नहीं थी आज रात 9 बजे उनके पास  फोन आया कि हमारे इलाके में पानी की समस्या है और उन्होंने लोगों को आश्वासन दिया है कि सुबह तक उनकी समस्या का समाधान कर दिया जायेगा। 

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

static