ट्रक व बोलेरो गाड़ी में हुई भिड़ंत ,12 लोग हुए घायल

2/11/2021 1:45:06 PM

भिवानी (अशोक भारद्वाज) : भिवानी के बहल मार्ग पर ट्रक व बोलेरो गाड़ी के बीच में भीषण टक्कर हो गई। जिसमें 12 लोग घायल हो गए हैं तथा उनमें तीन की हालत गंभीर बनी हुई है। घायलों को भिवानी के सामान्य अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती करवाया गया है तथा तीन गंभीर व्यक्तियों को रोहतक पीजीआई के लिए रेफर किया गया है। गौरतलब है कि भिवानी के केरू गांव के पास ही यह सड़क हादसा हुआ है। इस सड़क हादसे में गाड़ी चालक व दो महिलाओं सहित 12 यात्री घायल है। 

घायल ड्राइवर सोनू व घायलों के परिजनों ने बताया कि वे बोलेरो गाड़ी से शोक व्यक्त करने के लिए जा रहे थे, तो सामने से तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने बोलेरो गाड़ी में टक्कर मार दी। जिससे गाड़ी का संतुलन बिगड़ गया और कार सवार 12 व्यक्ति घायल हो गए हैं। उन्होंने बताया कि वह गाड़ी में आदमपुर मंडी के गांव मोहम्मदपुर की ढाणी से करू आ रहे थे । 

डॉक्टर सपना ने बताया कि सड़क हादसा जहां पर हुआ वहां सरपंच की कॉल उनके पास आई तो उन्होंने तुरंत घटनास्थल पर एंबुलेंस की गाड़ियां भेजी और घायलों को उपचार के लिए भिवानी के नागरिक अस्पताल में लाया गया। उन्होंने कहा कि हादसे की सूचना मिलते ही अस्पताल में एंबुलेंस आदि की सभी व्यवस्थाएं प्राथमिक तौर पर तैयार कर ली गई थी। घायलों का उपचार किया जा रहा है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  

Content Writer

Manisha rana