ट्रक के अचानक ब्रेक लगाने से कार टकराई, मासूम बच्ची की मौत, 3 घायल

2/9/2021 11:54:55 AM

राई : के.जी.पी. एक्सप्रैस वे पर यमुना पुल के पास आगे चल रहे ट्रक के अचानक ब्रेक लगाने के चलते कार ट्रक से टकरा गई। हादसे में कार सवार 4 साल की मासूम बच्ची की मौत हो गई और उसके माता-पिता व दादा घायल हो गए। तीनों घायलों को दिल्ली के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने बच्ची के पिता के बयान पर ट्रक चालक के खिलाफ लापरवाही का मुकद्दमा दर्ज कर लिया है। कुंडली थाना पुलिस ने बच्ची के शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

फरीदाबाद के सैक्टर-11डी निवासी हर्षमान सिंह ने कुंडली थाना पुलिस को बताया क 5 फरवरी को वह अपने पिता प्रविंद्र, पत्नी राजदीप कौर व चार साल की बेटी हरसीन कौर के साथ पानीपत से फरीदाबाद लौट रहा था। वह पानीपत रिश्तेदारी में गए थे। वह कार चला रहा था और उसका पिता उसके साथ आगे बैठा था। उसकी पत्नी व बेटी पिछली सीट पर थीं। जब वह के.जी.पी. पर यमुना पुल के पास पहुंचे तो उनके आगे चल रहे ट्रक ने अचानक ब्रेक लगा दी। उसने भी कार के ब्रेक लगाए, लेकिन उसके बावजूद कार ट्रक के पीछे जा टकराई। 

हादसे में कार सवार चारों सदस्य बुरी तरह से घायल हो गए। उन्हें दिल्ली के मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां हरसीन की मौत हो गई। सूचना के बाद पहुंची कुंडली थाना पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया। पुलिस ने मामले में हर्षमान के बयान पर ट्रक चालक के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज कर लिया है व आगे मामले की जांच कर रही है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Isha