लोग घरों में सो रहे थे और अचानक हुआ जोरदार धमाका... (VIDEO)

2/4/2019 4:48:41 PM

गोहाना(सुनील जिंदल): गोहाना में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। यहां बरोदा फाटक की तरफ से आ रहा एक तेज रफ्तार ट्रक सिविल मेडिकल के सामने तीन दुकानों में जा घुसा। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि समय ट्रक की बहुत तेज गति से आया था और ट्रक चालक नशा किए हुए था। इस हादसे में दुकान व दुकानों के ऊपर बने मकानों में बड़ी-बड़ी दरारें आ गई। वहीं इस हादसे के बाद दुकानदारों ने ट्रक चालक को मौके से पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। गनीमत रही कि घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।



दुकानों के उपर बने मकानों में रह रह लोगों ने बताया कि रात करीब 12 बजे के आस पास एक जोर का धमाका हुआ, ऐसा लगा की किसी ने मकान को गिराने की कोशिश की। नींद में सोए लोगों ने जब बाहर आकर देखा तो दुकानों में एक ट्रक घुसा पड़ा था, वहीं ट्रक चालक मौके से भागने की कोशिश कर रहा था। तभी लोगों चालक पकड़ लिया।



लोगों ने बताया कि उस समय ट्रक चालक शराब पिए हुए था, हादसा इतना जबरदस्त था कि एक दुकान के शटर बनाने वाली मशीन पूरी तरह टूट गई। वहीं मकानों में बड़ी बड़ी दरारें आ गई है। दुकानदरों की माने तो हादसे में करीब चार से पांच लाख का नुकशान हुआ है। ट्रक चालक गोहाना के मदीना गांव का बताया जा रहा है और हादसे के समय ट्रक खाली था जो ट्रक यूनियन की तरफ वापस जा रहा था। हालांकि पुलिस अभी इस मामले में जांच करने की बात कर रही है।

Shivam