22 लाख का सरिया बेचने के आरोपी ट्रक ड्राइवर चढ़ा पुलिस के हत्थे

1/7/2022 8:43:19 AM

हथीन: हथीन एवीटी की टीम ने मंगलवार देर सांय को एक बड़ी कामयाबी हासिल की है। टीम ने मथुरा के समीप से साकिर उर्फ  काला निवासी इंदाना को ट्रक समेत गिर तार किया है। साकिर पर आरोप है कि उसने अपने साथी ट्रक ड्राईवर मुस्तकीम तथा भाई शहजाद के साथ कोलकत्ता से ट्रक में लाए गए सरिया को सहरानपुर के गांव सरसावा निवासी वसीम को बेच दिया था। इतना ही नहीं सरिया के मालिक जावेद निवासी गुरूग्राम को घुडावली गांव में बंधक बनाकर उससे 12 हजार रुपये भी लूट लिए थे। यह घटना गत 21 दिसंबर की है। जिसका मामला उटावड़ थाने में दर्ज है। 

पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश किया, जहां से उसे पुलिस रिमांड पर सौंप दिया है। एवीटी के इंचार्ज सब इंस्पेक्टर हाजर खान ने बताया है कि सााकिर उर्फ  काला निवासी इंदाना गत तीन नवंबर को दुर्गापुर कोट मोड़ पश्चिम बंगाल से करीब 22 लाख रुपये की कीमत के सरिया को भरकर चला था। उसके साथ दूसरा ड्राइवर मुस्तकीम निवासी हिंगनपुर (पुन्हाना) भी साथ था। यह सरिया गुरूग्राम आयरन फैक्टी में पहुंचाना था। लेकिन ट्रक ड्राईवर व उसके साथियों की नीयत बदल गई। इन्होंने मिलकर राजस्थान के सिसन गांव से ट्रक की दूसरी नंबर प्लेट व फ र्जी ड्राईवर का लाइंसेंस बनवाया। सरियों से भरे ट्रक को लेकर 20 दिसंबर को उपमंडल हथीन के गांव घुडावली आ गए। 

यहां गुरूग्राम से आयरन फैक्ट्री के मालिक जावेद आया तो ड्राइवर साकिर व उसके साथियों ने मिलकर जावेद को बंधक बना कर उससे 12 हजार रुपये लूट लिए। आरोप है कि साकिर व उसके साथ दूसरे ड्राइवर मुस्तकीम व साकिर के भाई शहजाद ने ट्रक में भरे सरियों को सहारनपुर के गांव सरसावा निवासीे वसीम को 9 लाख रुपये में बेच दिया। उन्होंने बताया की टीम को सूचना मिली कि साकिर मथुरा के समीप ट्रक को लेकर जा रहा है। पुलिस ने टीम गठित कर मथुरा के समीप से ट्रक समेत साकिर को पकड़ लिया। बुधवार को साकिर को पुलिस ने अदालत में पेश किया, जहां से अदालत ने उसे तीन दिन के पुलिस रिमांड पर सौंप दिया है। एवीटी टीम के इंचार्ज हाजर खां ने बताया कि पुलिस जल्द अन्य आरोपियों को गिरफ्तार करेगी।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

Content Writer

Isha