ट्रक चालक ने बुजुर्ग महिला को कुचला, मौके पर हुई मौत

12/5/2019 12:37:17 PM

नरवाना (राजीव) : दिल्ली-पटियाला नैशनल हाईवे पर गढ़ी गांव के बस अड्डे के सामने बुधवार सुबह एक तेज रफ्तार ट्रक ने सड़क पार कर रही एक बुजुर्ग महिला को चपेट में लेकर कुचल डाला जिससे उस बुजुर्ग महिला की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। दुर्घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक सहित मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना मिलने पर गढ़ी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल नरवाना पहुंचाया।

नेपेवाला गांव की रहने वाली 70 वर्षीय बुजुर्ग महिला रामदुलारी बुधवार सुबह कौथकलां गांव में शादी समारोह में शामिल होने के बाद अपने गांव वापस लौट रही थी। गढ़ी गांव के बस अड्डे पर बस में से उतरने के बाद जैसे ही यह बुजुर्ग महिला सड़क पार करने लगी तो एक तेज रफ्तार ट्रक ने उसे अपनी चपेट में लेकर टक्कर मार दी और उसे कुचल डाला।

ट्रक के नीचे कुचले जाने से बुजुर्ग महिला की मौके पर ही मौत हो गई। गढ़ी थाना पुलिस ने मृतक महिला के शव का पोस्टमार्टम नागरिक अस्पताल नरवाना में करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने मृतक महिला के पुत्र रामनिवास की शिकायत पर ट्रक के अज्ञात चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर घटना की जांच शुरू की है। 

Isha