तेज रफ्तार का कहर; हिमाचल के ट्रक ड्राइवर की हरियाणा में मौत, वॉल्वो बस ने मारी टक्कर

2/25/2024 5:46:22 PM

अंबाला: हरियाणा में आए दिन सड़क हादसों की खबरें सामने आ रही है. बीते एक सप्ताह में कई लोगों की सड़क हादसों में मौत हो गई. वहीं अब अंबाला में वॉल्वो बस की जोरदार टक्कर से ट्रक ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई.

बता दें कि ट्रक ड्राइवर दिल्ली से हिमाचल लौट रहा था. जिस बीच अंबाला के शहजादपुर में वॉल्वो बस ने सीधी टक्कर मार दी, जिसमें ट्रक ड्राइवर की दर्दनाक मौत हो गई. मृतक की शिनाख्त हिमाचल के गांव बीठल (चंबा) निवासी जय करण सिंह के रूप में हुई है. शहजादपुर थाने की पुलिस ने बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पिता से मिलने के इंतजार में था बेटा

मृतक के बेटे संजीव कुमार ने बताया कि वो भी ट्रक ड्राइवर है. वो अपनी गाड़ी लेकर बद्दी के लिए जा रहा था. शनिवार सुबह साढ़े 11 बजे शहजादपुर-अंबाला पंचकूला रोड पर पहुंचा. यहां उसने अपनी गाड़ी पंचकूला-अंबाला रोड पर ढाबे के पास खड़ी की. रात साढ़े 8 बजे उसने अपने पिता जय करण सिंह से मोबाइल पर बात की. उसके पिता ने उसे बताया कि वो भी दिल्ली से माल लोड करके मंडी कुल्लू के लिए जा रहा है. थोड़ी देर तक वो शहजादपुर-अंबाला पहुंच जाएगा. वो अपने पिता से मिलने के लिए वहीं रुक गया. रात करीब साढ़े 11 बजे उसका पिता अपनी गाड़ी लेकर आ गया.

जिसके बाद उसके पिता ने अपनी गाड़ी दीलप्रीत ढाबे के पास खड़ी कर दी. रात 11.50 बजे एक वॉल्वो बस तेज रफ्तार में आई और बस ड्राइवर ने अपनी बस को उसके पिता की तरफ मोड़ दिया. बस की सीधी टक्कर उसके पिता को लगी. बस की टक्कर लगने से उसके पिता की मौत हो गई.

वहीं, आरोपी बस ड्राइवर ने अपनी पहचान करनाल के गांव गोदर निवासी राकेश कुमार के रूप में बताई जा रही है. एक्सीडेंट की सूचना मिलने के बाद शहजादपुर थाने की धारा 279 और 304 A के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana