दर्दनाक हादसा: ट्रक चालक ने गाड़ी को पीछे से मारी टक्कर, 8 लोगों की मौके पर मौत

10/22/2021 10:57:46 AM

बहादुरगढ़ (प्रवीण धनखड़) : हरियाणा के बहादुरगढ़ में एक बड़ा दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। यहां पर भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के आठ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक बच्चा गम्भीर रूप से घायल है। मृतकों में एक बच्चा और तीन महिलाएं भी शामिल हैं।



हादसा केएमपी एक्सप्रेस-वे पर बादली और फरुखनगर के बीच में हुआ है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए बहादुरगढ़ के सामान्य अस्पताल भिजवाया। बताया जा रहा है कि मरने वाले सभी लोग यूपी के फिरोजाबाद के नगला अनूप गांव के रहने वाले थे। ये सभी एक किराए की अर्टिगा गाड़ी में सवार होकर गोगामेडी से वापस घर की तरफ जा रहे थे। जब वे बादली और फरुखनगर के बीच में पहुंचे तो लघुशंका के लिए उन्होंने अपनी गाड़ी सड़क किनारे खड़े एक ट्रक के पीछे खड़ी कर दी थी। उसी समय पीछे से तेज रफ्तार में आते हुए ट्रक ने गाड़ी में जोरदार टक्कर मार दी।

बताया जा रहा है कि गाड़ी में कुल 11 लोग सवार थे, जिसमें 8 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और एक छोटी बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई। वहीं गाड़ी का चालक और एक महिला हादसे के वक्त गाड़ी से बाहर थे इसलिए वह बच गए। घायल बच्ची को इलाज के लिए बहादुरगढ़ के सामान्य अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। छोटी बच्ची के पैर में गंभीर चोटें आई हैं। हादसे के बाद आरोपी ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। मृतकों की अभी पहचान नहीं हो सकी है और पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए बहादुरगढ़ के सामान्य अस्पताल में रखवाया गया है। साथ ही पुलिस ने फरार ट्रक चालक की गिरफ्तारी के प्रयास भी शुरू कर दिए हैं। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana