चंद घंटो में सुलझा ट्रक ड्राइवर से लूट का मामला, मुख्यारोपी गिरफ्तार

6/21/2018 3:14:50 PM

करनाल(नरवाल): तरावड़ी स्थित प्रताप पब्लिक स्कूल के पास ट्रक ड्राइवर से चाकू की नोक पर लूट की वारदात को अंजाम देने वाले मुख्यारोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से 4300 रुपए व वारदात में इस्तेमाल चाकू भी बरामद किया। जानकारी के अनुसार ट्रक ड्राइवर भूरा उर्फ सुखविंद्र सिंह वासी गांव बैड़साल ने पुलिस को शिकायत दी थी। पुलिस शिकायत में उसने बताया कि वह अपने मालिक से 8300 लेकर ट्रक में तेल डलवाने के लिए जा रहा था। इस दौरान तरावड़ी प्रताप पब्लिक स्कूल के पास बाइक सवार 3 युवकों ने उसका फोन छीन लिया और चाकू की नोक पर उसकी जेब से 8300 रुपए निकालकर फरार हो गए। इस मामले की तफ्तीश पुलिस की सी.आई.ए. वन को सौंपी दी। 

सी.आई.ए. वन इंचार्ज विरेन्द्र सिंह ने अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचकर ट्रक ड्राइवर से पूछताछ की। विरेंद्र सिंह ने साक्ष्यों के आधार पर गांव तखाना निवासी संदीप कुमार को हिरासत में ले लिया और पूछताछ शुरू कर दी। जब सूत्रों से पता चला कि वह रातभर घर से गायब था। सी.आई.ए. टीम द्वारा सख्ती से पूछताछ करने पर आरोपी के कब्जे से वारदात में प्रयोग की गई बाइक व 4300 रुपए बरामद कर लिए।

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से वारदात में प्रयोग चाकू और लूटा गया मोबाइल व 4300 रुपए भी बरामद किए हैं। डी.एस.पी. राजीव कुमार ने बताया कि तरावड़ी में ट्रक ड्राइवर से लूट की वारदात को अंजाम देने वाले मुख्यारोपी संदीप को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि 2 अन्य आरोपी हैं जोकि नाबालिग है। आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

Deepak Paul