पशुओं से भरा ट्रक पलटा, 1 पशु की मौत व कई घायल

2/4/2021 8:48:44 AM

बाबैन : बाबैन-लाडवा रोड पर गांव कंदौली के बस स्टैंड के समीप एक पशुओं से भरा ट्रक अचानक गेहूं के खेत में पलट जाने से एक पशु की मौके पर ही मौत हो गई है और कई पशु बुरी तरह से घायल हो जाने का समाचार प्राप्त हुआ है। इस ट्रक में 25 पशु बताए जाते हैं। पशुओं से भरा ट्रक पलट जाने की सूचना मिलते ही बाबैन पुलिस घटना स्थल पर पहूंची और तुरन्त पशु चिकित्सक को घटना स्थल पर बुलाया गया। पशु चिकित्सक घटना स्थल पर पहूंचते ही घायल हुए पशुओं के ईलाज में तेजी से जुट गए। 

बाबैन पुलिस ने बताया है कि पशुओं से भरा ट्रक शाहाबाद की साइड से आया, जो लाडवा की और जा रहा था। जब यह पशुओं से भरा ट्रक गांव कंदौली के बस स्टैंड के पास पहुंचा तो इस ट्रक का अचानक बैलेंस बिगड़ जाने के कारण यह ट्रक सड़क से नीचें उतरकर एक गेहूं के खेत में पलट गया। जब इस हादसे के बारे में ट्रक ड्राइवर धमेंद्र से बात की गई तो उन्होंने ने बताया कि हम हिमाचल से भैंसों को लेेकर सहारनपुर की और जा रह थे तो जैसे ही ट्रक गांव कदौली के पास पहुंचा तो लाडवा की और से तेज गति से आ रही कार ने साइड दबाने के कारण ट्रक का सतुंलन बिगड़ गया और ट्रक गेहूं के खेत मेें पलट गया।

बाबैन पुलिस ने चालक व परिचालक के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी गई। जैसे ही भैंसों से भरा ट्रक पलटा तो आस पास के लोगों के द्वारा भैसों को अपने घरों की और ले जाते हुए नजर आए। मौके पर पहुंची पुलिस ने बड़ी मश्कत के बाद सभी पशुओं को इक्ट्ठा किया। मौके पर पहुंचे बाबैन पशु हस्पताल के डा. राहेताश सिंह व संदीप कुमार ने बताया कि कई पशुओं की टांगे टूटी हुई थी औैर कुछ पशुओं के सिंग टूटे हुए थे तो सभी पुशओं का इलाज किया गया। कुछ पशु चोट लगने के कारण बेहोशी की हालत में थे।

Manisha rana