हिसार में पकड़ा गायों से भरा ट्रक, वध के लिए ले जाए जा रहे थे महाराष्ट्र

4/28/2023 10:31:58 AM

हिसार : हिसार पुलिस ने ढंढूर के पास गायों से भरे ट्रक को पकड़ा है। बताया जा रहा है कि पशुओं को महाराष्ट्र के शिरड़ी में वध के लिए लेकर ले जाया जा रहा था। पुलिस ने पंजाब निवासी कुलदीप, अजीत और बलजीत के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।  



ट्रक में थी 14 गाय 

गो पुत्र सेना के जिला सचिव खजान हिंदू ने बताया कि वह ढ़ंढूर पुल के पास खड़े थे। तभी सिरसा की ओर से एक पंजाब नंबर की गाड़ी हाईवे पर ढंढूर पुल से राजगढ़ की तरफ मुड़ गई। गोवंश होने का शक के आधार पर हमने डायल 112 को सूचना दी जिसे कुछ ही दूरी पर जाने के बाद पुलिस के सहयोग से रुकवा लिया गया। तिरपाल हटाकर देखा तो उसमें 14 गाय थी। ट्रक में उनके चारा-पानी की कोई व्यवस्था नहीं मिली। 


पूछताछ में ड्राइवर ने दिखाए फर्जी कागजात 

पूछताछ में ड्राइवर ने फर्जी कागजात दिखाए और कहने लगे दुधारू है। उस पर न तो किसी डॉक्टर का मोबाइल नंबर लिखा था और न ही कोई पता। गो रक्षकों ने पुलिस ने मांग की कि पशुओं का मेडिकल करवाया जाए और जिन लोगों ने फर्जी मेडिकल कागजात तैयार किए है, उनके खिलाफ कारवाई की जाए।


पंजाब के रहे वाले है तीनों 

वहीं बजरंग सेना के अध्यक्ष सुरेश गुर्जर ने बताया कि चालक ने अपना नाम कुलदीप गांव मलकपुर, दूसरे आरोपी ने अजीत गांव धर्मकोट तथा तीसरे व्यक्ति ने अपना नाम बलजीत बताया। तीनों पंजाब के रहने वाले है। यह व्यक्ति पिछले सप्ताह भी चकमा देकर भाग निकले थे और उस रात्रि गोवंश भरकर महाराष्ट्र वध के लिए छोड़कर आए थे। लंबे समय से ये धंधा कर रहे हैं।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 

Content Writer

Manisha rana