REWARI: ट्रक ने कार को मारी टक्कर; एक की मौत-दो घायल, मुआवजे की मांग को लेकर हड़ताल पर बैठे कर्मचारी

3/21/2024 5:04:47 PM

रेवाड़ीहरियाणा में सड़क हादसों से कई लोगों की मौत हो गई है। वहीं मामला रेवाड़ी से सामने आया है, जहां दिल्ली-जयपुर हाईवे पर बनीपुर चौक के पास एक तेज रफ्तार ट्रक ने कार को पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में कार सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि ड्राइवर और एक अन्य शख्स घायल हो गया।

बता दें कि इस सड़क हादसे में तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घायलों को तुरंत ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकों ने राकेश को मृत घोषित कर दिया। दोनों घायलों को उनके परिजनों ने प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया है। हादसे की जानकारी मिलने के बाद बड़ी संख्या में कर्मचारी काम छोड़कर पहले ट्रॉमा सेंटर पहुंचे और फिर वापस कंपनी के गेट पर पहुंच गए। कर्मचारियों ने मांग की कि राकेश की पत्नी को नौकरी और परिवार को उचित मुआवजा मिले।

कर्मचारियों ने की हड़ताल

परिवार को मुआवजा और पत्नी को नौकरी दिलाने की मांग को लेकर कर्मचारियों ने हड़ताल कर दी। इतना ही नहीं कर्मचारी कंपनी के गेट पर बैठे हुए हैं। वहीं कसौला थाना पुलिस ने रेवाड़ी के नागरिक अस्पताल में राकेश के शव का पोस्टमार्टम करा दिया है, लेकिन परिवार ने शव उठाने से मना कर दिया। उनका कहना है कि जब तक कंपनी अधिकारियों द्वारा इन दोनों मांगों को पूरा करने का आश्वासन नहीं दिया जाता। तब तक शव को नहीं उठाएंगे।

परिवार के मुताबिक राकेश के दो बच्चे (एक छोटी बेटी और एक बेटा) हैं। उनके घर पर राकेश ही कमाने वाला था। राकेश की मौत के बाद आर्थिक तौर पर मदद जरूरी है। सूचना के बाद कंपनी के अधिकारी पहले ट्रॉमा सेंटर में मिलने पहुंचे और फिर कंपनी के गेट पर बैठे कर्मचारियों से बात की।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Editor

Nitish Jamwal