पानीपत में ट्रक ने ई-स्कूटी को मारी टक्कर, छोटे भाई के सामने बड़े भाई की मौत... आरोपी फरार

2/7/2024 4:30:59 PM

पानीपत (सचिन): पानीपत शहर में रिफाइनरी रोड पर एक तेज रफ्तार ट्रक ने ई-स्कूटी को टक्कर मार दी। हादसे के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। वहीं, प्रत्यक्षदर्शी छोटा भाई तुरंत घायल को सिविल अस्पताल ले पहुंचा। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मामले की शिकायत पुलिस को दी गई। पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

मृतक एक निजी स्कूल की बस चलाता था। वह 7 वर्षीय इकलौते बेटे का पिता था। वह तीन भाइयों में सबसे बड़ा था। पुराना औद्योगिक थाना पुलिस को दी शिकायत में विकास ने बताया कि वह अर्जुन नगर काबड़ी रोड का रहने वाला है। वह बाइक रिपेयरिंग का काम करता है। 6 फरवरी को वह अपनी बाइक पर और उसका भाई नवीन ई-स्कूटी पर सवार होकर अनेजा पेट्रोल पंप के पास मार्केट से कुछ सामान लेने आया था और सामान लेकर वापस रिफाइनरी रोड से होते हुए घर आ रहे थे।

उसका भाई उससे आगे कुछ दूरी पर चल रहा था। रात करीब 8 बजे जब वे रिफाइनरी रोड रेलवे पुल के ऊपर चढ़ने लगे तो सामने से एक ड्राइवर ट्रक को बड़ी तेज रफ्तार व लापरवाही से चलाता हुआ आया और उसके भाई की स्कूटी को टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही उसका भाई सड़क पर गिर गया।

ट्रक ड्राइवर थोड़ी देर के लिए रुका। इस दौरान ट्रक का नंबर HR69C3472 नोट कर लिया था। इसके बाद वह वहां से फरार हो गया था। उसने अपने भाई को संभाला तो वह खून से लथपथ हालत में था। वह तुरंत एंबुलेंस की मदद से उसे सरकारी अस्पताल ले गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और अमेरिका युवक के शव को पानीपत के सब ग्रह में रखवा कर पोस्टमार्टम करवा रही है पुलिस ने बताया कब्जे में ले लिया है और जल्दी आरोपी ट्रक ड्राइवर की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

Content Writer

Isha