पानीपत में तेज रफ्तार का कहर; ट्रक और बाइक की टक्कर, इलाज के दौरान युवक की मौत

2/12/2024 5:50:54 PM

पानीपत (सचिन शर्मा): पानीपत में एक बार फिर तेज रफ्तार का कर देखने को मिला। 4 जनवरी को जहां एक तेज रफ्तार ट्रक ने खोरा खेड़ी गांव के पास बाइक सवार पिता पुत्र को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भयंकर थी की श्रवण नाले में जा गिरा और पिता राजेन्द्र सड़क पर जा गिरा। जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। जिसके बाद दोनों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया, लेकिन श्रवण नाम के युवक की ज्यादा चोट लगने की वजह से इलाज के दौरान बीते कल मौत हो गई। 

परिजनों ने बताया कि दुर्घटना में श्रवण की टांगे और बाजू टूट गई थी। पोस्टमार्टम के लिए पानीपत सिविल अस्पताल पहुंचे परिजनों ने बताया कि ट्रक ड्राइवर ने शराब पी रखी थी और लापरवाही से तेज रफ्तार गति से चलाते हुए उन्होंने पीछे से टक्कर मार दी। मृतक श्रवण करनाल जिले के फुरलक गांव का रहने वाला है। वहीं आरोपी ट्रक ड्राइवर की पहचान करनाल जिले के रायपुर जाटान गांव के रूप में हुई है। परिजनों ने आरोप लगाया है कि पुलिस ने मामले में बहुत ढीली कार्रवाई की जिसकी वजह से अब तक आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया गया है और ना ही कोई कार्रवाई की गई है। परिजनों ने आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है।

वहीं पानीपत पुलिस ने मृतक श्रवण केशव को कब्जे में लेकर पानीपत के सामान्य अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए रखवा दिया है और परिजनों के बयान लेकर आगामी कार्रवाई कर रही है, अब देखने वाली बात होगी कि पानीपत पुलिस कब तक आरोपी ट्रक ड्राइवर को पड़कर कोई कार्रवाई अमल मिलती है।

 

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana