पेट्रोल पम्प पर खड़े ट्रक के टायर चोरी, CCTV में कैद हुई घटना

12/14/2019 5:14:25 PM

गोहाना (पवन राठी) : गोहाना में लगातार चोरो के हौसले बुलंद होते जा रहे है। ताजा मामला गोहाना पानीपत रोड पर स्थित एक पेट्रोल पम्प का है जहां देर रात चोरों ने पम्प पर खड़े एक ट्रक के छ: टायर चोरी कर गाड़ी को ईटों पर खड़ी कर मौके से फरार हो गए है। चोरी की सारी घटना पेट्रोल पम्प पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है। वही घटना की सूचना मिलते ही ट्रक मालिक ने मौके पर पहुंच कर मामले की सूचना पुलिस को दी। जहां पुलिस ने ट्रक मालिक के बयान पर अज्ञात चोरों के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज को जांच के लिए अपने कब्जे में लिया है।



गोहाना शहर के रहने वाले कमल कुमार ने बताया उनके पर चार पांच बड़ी ट्राला गाड़ी है जो गोहाना ट्रांसपोर्ट से अलग-अलग शहरों में मॉल लेकर जाती है। उन्होने बताया कि दो दिन पहले उनकी ये गाड़ी यूपी से सामान को खाली कर वापस आई थी। वहीं गाड़ी का छोटा मोटा रिपेयरिंग का काम करवाया और पानीपत रोड पर दोस्त के निहाल फिंलिग स्टेशन पर डीजल भरवा कर खड़ा किया था। आज गाड़ी को बाहर लेकर जाना था लेकिन सुबह पेट्रोल पम्प पर काम करने वाले एक कर्मचारी का फोन आया कि उनकी गाड़ी के किसी ने रात के समय छ: टायर चोरी कर गाड़ी को  ईटों पर खड़ी कर मौके से फरार हो गए है। बताया जा रहा है कि करीब रात एक बजे पांच से छ: युवक एक पिकअप गाड़ी में आए और करीब एक घंटे तक उह्नोने गाड़ी के टायर उतार कर फरार हो गए। वहीं गाड़ी मालिक की माने तो इससे पहले भी यहाँ से उनकी ही गाड़ी से दो बैटरी चोरी हो हुई थी, परंतु इस मामले में चोरों का आज तक कोई पता नहीं चला। 

वहीं इस मामले में गोहाना कोर्ट चौकी इंचार्ज कृष्ण कुमार ने बताया कि इस मामले में पुलिस ट्रक मालिक के बयान पर अज्ञात चोरों के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज को जांच के लिए अपने कब्जे में लिया है और बताया कि जल्द ही चोरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

 

Isha