दर्दनाक हादसा: बाइक सवार युवक के सिर के ऊपर से गुजरा ट्रक, मौके पर ही मौत

10/19/2021 4:52:19 PM

सोनीपत (पवन राठी): सोनीपत के रेलवे स्टेशन के पास बाइक सवार एक युवक की सड़क हादसे में मौत हो गई। बताया जा रहा है कि ट्रक चालक की लापरवाही की वजह से युवक की मौत हुई है। ट्रक चालक ने बाइक सवार युवक के सिर के ऊपर से ट्रक उतार दिया। जिसके बाद उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इसकी सूचना के बाद रेलवे पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल भिजवा दिया। वहीं इस हादसे के बाद ट्रक चालक फरार है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार सोनीपत के गांव जुंआ निवासी मुकेश किसी काम से सोनीपत रेलवे स्टेशन के पास से गुजरने वाले रोड से जा रहा था। इसी दौरान वह ट्रक की चपेट में आ गया। ट्रक चालक ने ट्रक बाइक सवार मुकेश के सिर के ऊपर से उतार दी। जिसकी वजह से मुकेश की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना के बाद रेलवे पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल भिजवा दिया है।

सोनीपत रेलवे थाना प्रभारी महावीर सिंह ने बताया कि रेलवे स्टेशन के पास से गुजरने वाले सड़क पर ट्रक चालक की लापरवाही की वजह से एक बाइक सवार की मौत हुई है। बाइक सवार मुकेश गांव जुंआ का रहने वाला था। हादसे के बाद ट्रक चालक फरार है। वही ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है। मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। 

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

vinod kumar