एयर होस्टेस के साथ रेप की कोशिश, सोशल साइट्स पर हुई थी दोस्ती (VIDEO)

8/18/2018 9:09:56 PM

गुरूग्राम(सतीश): साइबरसिटी गुरुग्राम के पालम विहार इलाके के एक होटल में इंडिगो एयरलाइंस में काम करने वाली एक युवती के साथ छेड़छाड़ और रेप के प्रयास का मामला सामने आया है। पुलिस के मुताबिक 20 साल की पीड़िता ने पालम विहार थाना में एक लिखित शिकायत देकर आरोप लगाया है कि करीब 6 महीने पहले सोशल साइट्स के सहारे उसकी दोस्ती दिल्ली के कांगन हेड़ी के रहने वाले नितिन यादव के साथ हुई थी।



मूलरूप से चंडीगढ़ की रहने वाली पीड़िता सोशल साइट्स के झूठे प्यार की शिकार हो गई। फेसबूक से मैसेंजर, वाट्स अप पर हुई बात के बाद मुलाकातें भी शुरू हुई। पीड़िता का आरोप है कि 16 अगस्त को आरोपी नितिन यादव उसे एक रेस्टोरेंट में खाना खिलाने के नाम पर गुरुग्राम के एक होटल में ले गया। आरोपी ने पीड़िता को इधर-उधर की बातों में उलझाकर छेड़छाड़ करने लगा।

आरोपी की मंशा भांप कर पीड़िता ने अपने आप को होटल के कमरे के बाथरूम में अपने आप को बंद कर लिया लेकिन आऱोपी ने डुप्लीकेट चाबी से बाथरूम खोला और पीडि़ात के साथ जबरदस्ती करने लगा।
हालांकि, पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। इस मामले में अबतक आऱोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

Shivam