VIDEO: शादी की शॉपिंग कर लौट रहे युवक से लूट की कोशिश

11/10/2017 10:22:44 PM

करनाल(कमल मिड्ढा): करनाल जी टी रोड पर नमस्ते चौक के पास आज शाम को लुटेरों ने शापिंग कर रहे युवक से लूट की कोशिश की। लेकिन युवक के शोर मचाने पर भीड़ इकट्ठा होने लगी जिसके कारण लुटेरों नौ दो ग्यारह हो गए। बताया जा रहा है कि, बदमाशों ने पहले से युवक का पीछा कर रहे थे और चोरी के लिए कार में पंचर कर दिया था। लुटेरे भी एक कार में सवार होकर आए थे।

समालखा निवासी पीड़ित प्रवेश जैन ने बताया कि, वह अपने छोटे भाई की शादी की शॉपिंग के लिए करनाल आया हुआ था। जब वह करनाल से वापस अपने घर जा रहा तभी उसकी कार का टायर पंचर हो गया। जिसे ठीक कराने के लिए उसने नमस्ते चौक पर स्थित पेट्रोल पंप पर रूक गया। तभी एक सेन्ट्रो कार में आए कुछ युवकों ने उसकी कार का शीशा तोड़कर लूटपाट की कोशिश की। प्रवेश ने बताया कि, वह उनको पकडऩे के दौड़ा लेकिन तब तक वे फरार हो गए, सेन्ट्रो कार का नंबर 3854 दिल्ली का था।



प्रवेश के अनुसार, जब वह सराफा बाजार और कर्ण गेट में खरीददारी कर रहा था तो कुछ लड़के उसकी कार के आस-पास खड़े थे और उसी समय उन्होंने कार का टायर पंचर कर दिया होगा। वहीं सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने वहां पर मौजूद चश्मदीदों से पूछताछ की, और मामले दर्ज कर उचित कार्रवाई करने की बात कही।