स्टूडेंट पर आया दिल तो नाबालिग को लेकर भागी ट्यूशन टीचर, तीन दिन से दोनों लापता

6/1/2021 8:12:50 PM

पानीपत (सचिन शर्मा): पानीपत में एक बार फिर गुरु शिष्य के रिश्ते को तार-तार करने वाला मामला सामने आया है। जहां किला थाना क्षेत्र के अंतर्गत महिला ट्यूशन टीचर और 17 वर्षीय नाबालिग छात्र संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया। नाबालिग के पिता ने ट्यूशन टीचर पर बेटे का अपहरण करने का आरोप लगाते हुए किला थाना पुलिस को शिकायत दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

जांच अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि पिता ने महिला ट्यूशन टीचर के खिलाफ शिकायत देते हुए बताया कि उनका लड़का करीब दो-तीन महीने से ट्यूशन पढ़ने जाता था। रोजाना की तरह 29 मई को दोपहर 2 बजे उनका बेटा ट्यूशन पढ़ने के लिए गया लेकिन शाम तक भी वापस नहीं लौटा जब परिजन बेटे की तलाश में महिला ट्यूशन टीचर के घर पहुंचे तो उनके परिजनों ने बताया कि वह भी घर पर नहीं है। जिसके बाद लड़के के परिजनों का शक यकीन में बदल गया उन्होंने तुरंत प्रभाव से जिला थाना पुलिस को अपहरण की शिकायत दी। 

बता दें कि महिला ट्यूशन टीचर की उम्र करीब 25 से 30 वर्ष के बीच बताई जा रही है। वहीं 17 वर्षीय छात्र नाबालिग है। 3 दिन से दोनों के मोबाइल भी बंद आ रहे हैं। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। दोनों के मोबाइल लोकेशन को ट्रेस किया जा रहा है।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Shivam