बस-डम्पर की भिडंत में दो दर्जन से अधिक लोग घायल (VIDEO)

1/27/2018 10:11:56 PM

नूंह(एके बघेल): शनिवार को घने कोहरे की वजह से राजस्थान रोडवेज की बस और डम्पर के बीच जोरदार भिडंत हो गई। हादसे में बस चालक-परिचालक सहित करीब दो दर्जन से अधिक यात्रियों को चोट लगी। यह हादसा सुबह करीब साढ़े आठ बजे का बताया जा रहा है। अल आफिया अस्पताल मांडीखेड़ा अस्पताल से चंद मीटर की दूरी पर यह हादसा हुआ। अस्पताल नजदीक होने की वजह से घायलों को तुरंत भर्ती करा दिया गया।



बताया जा रहा है कि यात्रियों में कई सरकारी कर्मचारी भी शामिल थे जो अपनी डयूटी के लिए निकले थे। हादसे में हरियाणा रोडवेज के कर्मचारी भी शामिल थे। हादसा घने कोहरे की वजह से उस समय हुआ जब बस चालक आगे चल रहे ट्रेक्टर को ओवरटेक करने लगा तो बड़कली चौक की तरफ से आ रहे डम्पर से बस की जोरदार भिडंत हो गई। आमने-सामने की टक्कर में बस चालक सहित आगे बैठी सवारियों को ज्यादा चोटें आई।



घायलों में बस चालक मिसरीलाल, परिचालक हारुन के अलावा कल्पना, रमेश, धर्मबीर, विपिन, निर्मल कुमार, कैलाश, भजनलाल इत्यादि यात्रियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। चालक मिसरी लाल, विपिन,भजनलाल इत्यादि की नाजुक हालत के चलते उन्हें नल्हड़ मेडिकल कालेज रेफर किया गया है। नगीना पुलिस ने दोनों वाहनों को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है। डम्पर चालक हादसे के बाद फरार हो गया।