किडनैपिंग मामले में ट्विस्ट: लड़की ने प्रेमी के साथ मिल खुद ही रची थी साजिश, भागते ही रचाई शादी(VIDE

6/12/2020 5:03:57 PM

झज्जर(प्रवीण धनखड़): झज्जर के छावनी मौहल्ले में दिन-दिहाड़े युवती के अपहरण के मामले में नया मो़ड़ आ गया है। दरअसल लड़की ने खुद ही अपने प्रेमी के साथ मिलकर ये साजिश रची थी। सुबह फरार होने के बाद दोनों ने आर्य समाज मंदिर में शादी भी करवा ली है। बताया जा रहा है कि युवती पिछले महीने ही बालिग हुई थी और वह घर से अपना मैट्रिक का सर्टिफिकेट भी साथ लेकर भागी है। पुलिस की टीम ने युवती को जींद से बरामद कर लिया है वहीं जल्द दोनों को झज्जर वापस लाया जाएगा। 

गौर रहे कि शुक्रवार को झज्जर के ही छावनी मौहल्ले में रहने वाली एक 18 वर्षीय युवती अपनी मां के साथ सिलाई सेंटर पर सिलाई सीख कर अपने घर वापिस लौट रही थी। अभी वह बीच रास्ते ही पहुंची थी कि उसी दौरान उनके बाद एक कार आकर रूकी और उसमें सवार युवकों ने कार की पिछली खिडक़ी खोलकर युवती का हाथ पकड़ उसे गाड़ी में खींच लिया। बता दें कि  बेटी के अपहरण की घटना से आहत मां ने बेटी को बचाने के लिए काफी प्रयास भी किया था। इस दौरान घटनास्थल के कुछ ही दूरी पर खड़े एक बुजुर्ग ने भी अपहरणकर्ताओं की गाड़ी का रूकवाने का प्रयास किया था।  
 

मां के साथ सिलाई सीख कर घर आ रही थी बेटी, रास्ते में बदमाशों ने किया अपहरण (VIDEO)


इस दौरान युवती की मां ने इस बात का विरोध भी किया,लेकिन अपहरणकर्ताओं ने उसकी एक न सुनी और वह गाड़ी को वहां से भगाकर ले जाने में सफल हो गए थे। 

Isha