राज्यसभा चुनाव : बलराज कुंडू और नयनपाल रावत में छिड़ी ट्वीटर वॉर

punjabkesari.in Wednesday, Jun 08, 2022 - 08:45 PM (IST)

चंडीगढ़(धरणी): चंडीगढ़ में राज्यसभा चुनाव में दो निर्दलीय विधायक नयन पाल रावत तथा महम से बलराज कुंडू राजनैतिक बयानबाजी में आमने-सामने खड़े हैं। यह कहानी नयन पाल रावत ने बुधवार सुबह शुरू की जब उन्होंने कहा की बलराज कुंडू हमारे साथ है तथा कार्तिकेय को मतदान करेंगे। इसके तुरंत बाद महम से विधायक बलराज कुंडू ने निर्दलीय विधायक नयनपाल रावत को  कठपुतली बता दिया तथा नयनपाल रावत के ट्वीट कर  नाराजगी जाहिर की।

आज नयनपाल रावत ने बलराज कुंडू के समर्थन दिए जाने को लेकर बयान दिया था ।कुंडू ने कहा कि नयनपाल रावत ने राज्यसभा चुनाव पर मेरे समर्थन को लेकर जो स्टेटमेंट दी है वह पूरी तरह बकवास है। मैं किसी की कठपुतली के कहने से वोट नहीं दूंगा।अपनी बुद्धि और विवेक से प्रदेश के लोगों की भावना के अनुरूप ही मैं अपना निर्णय लूंगा।

वहीं नयनपाल रावत ने कहा सोमवीर सांगवान, रणधीर गोलन  समेत हम 5 विधायकों की बात हुई थी जिसके बाद बलराज कुंडू से भी बात हुई तो उन्होंने कहा कि पंच परमेश्वर जो फैसला लेंगे व भी वही फैसला लेंगे  

नयनपाल रावत ने  शाम को कहा अभी भी बात हुई है वो हमसे अलग नही है हमें उम्मीद है कि वो निर्दलीय उम्मीदवार को वोट देंगे। अच्छे उम्मीदवार को वोट देना चाहिए । वहीं कुंडू के ट्वीट पर नयनपाल रावत ने कहा कि हमारे भाई है, इस तरीके की बातें होती रहती है निश्चित तौर पर हमारे साथ होंगे ये उम्मीद है । अभय चौटाला भी निर्दलीय उम्मीदवार को वोट देंगे ये उम्मीद है।  कहा 1 वोट से जीते या अधिक से जीत निर्दलीय उम्मीदवार की होगी ।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Related News

Recommended News

static