घने कोहरे का कहर: NH 352 पर ट्रैक्टर-ट्राली से टकराई इनोवा, तेल टैंकर और गाड़ियों में भी हुई भिडंत

11/8/2022 11:03:29 AM

नरवाना(गुलशन): नवंबर के शुरुआती हफ्ते में ही सुबह के समय आसमान में कोहरा दिखाई देने लगा है। घने कोहरे के कारण कई जगह हादसे हो रहे हैं। नरवाना में भी आज घने कोहरे के कारण दो जगह सड़क हादसे हो गए। नेशनल नंबर 352 पर ट्रैक्टर ट्रॉली व इनोवा गाड़ी में टक्कर हो गई। हादसे में इनोवा गाड़ी में सवार लोगों को चोटें आई हैं। इसी प्रकार हिसार चंडीगढ़ रोड पर भी तेल के टैंकर के साथ दो गाड़िया टकरा गई, जिसमे सवारियों को मामूली चोटें आई हैं।

 

 

अचानक हुई टक्कर से इनोवा में मची चीख पुकार

 

जानकारी के अनुसार पंजाब से दिल्ली की ओर जा रही इनोवा गाड़ी एनएच 352 पर बेलरखा गांव के पास हादसे का शिकार हो गई। दिल्ली-पटियाला हाईवे पर घने कोहरे के चलते इनोवा गाड़ी की टैक्टर-ट्राली के साथ टक्कर हो गई। बताया जा रहा है कि अचानक हुई टक्कर से गाड़ी में बैठी सवारियों में चीख पुकार मच गई। हादसे में इनोवा सवार कई लोगों को चोटें आई हैं।

 

 

तेल से भरे टैंकर में विस्फोट होने से हो सकता था बड़ा हादसा

 

आसमान में छाए कोहर के कारण हिसार-चंडीगढ़ हाइवे पर भी सुबह एक हादसा हो गया। यहां तेल के टैंकर के साथ दो गाड़ियों की टक्कर हो गई। हादसे में गाड़ी में सवार लोगों को मामूली चोटें आई हैं। गनीमत यह रही कि टैंकर के साथ गाड़ी की टक्कर के बाद तेल से भरे टैंकर में विस्फोट नहीं हुआ या आग नहीं लगी। अगर ऐसा होता तो कई लोगों की जान भी जा सकती थी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दुर्घटनाग्रस्त गाड़ियों को क्रेन के माध्यम से साइड में करवा कर रास्ता खुलवाया।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

Content Writer

Gourav Chouhan