नशा तस्करी के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार, कार से बरामद की गई अफीम

8/14/2020 4:34:00 PM

टोहाना(सुशील): टोहाना के थाना जाखल पुलिस ने पंजाब बार्डर पर नशा तस्करों की धरपकड़ करते हुए एक कार से अफीम बरामद कर दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए युवक की पहचान पंजाब के लहरां के गांव आहलूपुर निवासी लखबीर सिंह व कुलदीप सिंह के तौर पर हुई है। पुलिस ने इनके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उसे माननीय अदालत में पेश किया गया।

मियोन्द पुल  पुलिस चौकी इंचार्ज एएसआई सुरेश कुमार के नेतृत्व में पुलिस टीम ने नाकाबंदी कर वाहनों की चैकिंग कर रही थी। इस दौरान कुलां की ओर से आ रही एक कार को शक के आधार पर रोककर तलाशी ली तो कार में रखे एक पॉलीथीन से 90 ग्राम अफीम बरामद हुई।

जाखल थाना प्रभारी विक्रम जोसन ने बताया कि मियोन्द पुल चौकी के नजदीक एक गाड़ी को शक के आधार पर रोका गया। चेकिंग के दौरान गाड़ी में से 90 ग्राम अफीम मिली। पुलिस ने दोनों को काबू कर दोनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। थाना प्रभारी ने बताया कि काबू किए दोनों व्यक्ति पंजाब जिला संगरूर के गाँव आलमपुर के रहने वाले है। उन्होंने बताया कि दोनों को अदालत में पेश जर एक दिन के रिमांड पर लिया जाएगा ताकि इन से ये पता किया जा सके की इस काम में ओर कौन कौन उनके साथ है।

Isha