जेजेपी नेता से 20 लाख की रंगदारी के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार, आज कोर्ट में होगी पेशी

12/22/2020 1:09:07 AM

रोहतक (दीपक भारद्वाज): महम विधानसभा से जेजेपी की टिकट पर चुनाव लड़ चुके हरज्ञान ठेकेदार से 20 लाख रुपए की रंगदारी मांगने के मामले में पुलिस ने मोखरा गांव के दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है कि दोनों आरोपियों को अदालत में पेश कर रिमांड की मांग की जाएगी, ताकि पूछताछ में और भी खुलासे हो सके। पुलिस का कहना है कि दोनों आरोपियों ने पैसा कमाने की नियत से इस अपराध को अंजाम दिया है।

19 तारीख की रात को जेजेपी नेता हरज्ञान ठेकेदार की कंपनी के केयरटेकर राकेश ने जब एक अखबार उठाया, तो उसके पास एक चि_ी मिली। जिसमें हरज्ञान ठेकेदार से 20 लाख रुपए की रंगदारी की मांग की गई थी। जिस पर पैसा न देने देने की एवज में जान से मारने की धमकी भी दी गई थी। जिसकी शिकायत बहु अकबरपुर थाना में दर्ज कराई गई। चि_ी में सीएम बाबा लिखा गया था।

इस संबंध में डीएसपी गोरख पाल राणा ने बताया कि मामले को 24 घंटे में सुलझा लिया गया है। मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मोखरा गांव के रहने वाले प्रदीप व सोमबीर को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों ने पैसा कमाने की नियत से यह रंगदारी की मांग की थी। फिलहाल दोनों को अदालत में पेश किया जाएगा और रिमांड की मांग की जाएगी।

Shivam