टैक्सी में बंधक बनाकर लूटपाट करने के 2 आरोपी गिरफ्तार

8/11/2019 11:04:36 AM

अम्बाला छावनी (जतिन): दिल्ली बाईपास से कार में बैठकर अम्बाला आने के दौरान चंद्रपुरी निवासी अरुण सिंह पटवाल को बंधक बनाकर लूटपाट करने के मामले में सी.आई.ए. स्टाफ ने पलवल के गांव बडौली निवासी आरोपी अनिल व और राजस्थान के अलवर के गांव बेसूला निवासी अविनाश को पुलिस ने गिरफ्तार किया।  दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया और कोर्ट के आदेशानुसार 4 दिन का पुलिस रिमांड मंजूर हुआ।

ऐसे दिया था वारदात को अंजाम
पुलिस को अरुण सिंह ने बताया था कि वह कम्पनी में सैल्समैन के तौर पर काम करता है। वह कम्पनी के काम के सिलसिले में दिल्ली गया था। जब काम खत्म करके वह रात के 9 बजे अम्बाला आने के लिए करनाल के बाईपास दिल्ली पर पहुंचा तो उसने देखा कि एक कार चालक अम्बाला-चंडीगढ़ जाने के लिए आवाज लगा रहा है। अरुण कार के करीब गया था। 

कार में ड्राइवर समेत 3 लोग बैठे थे, जिसको देखकर अरुण को लगा कि यह भी सवारी है और वह भी कार में सवार होकर अम्बाला की ओर आने लगा, लेकिन जब रात को करीब 12 बजे कार अम्बाला छावनी जी.टी. रोड पर स्थित नई अनाज मंडी के पास पहुंची तो कार में सवार दोनों व्यक्तियों ने मिलकर उसके हाथ-पैर बांध दिए और एक ने चाकू निकालकर अरुण की गर्दन पर रख दिया और दूसरे ने उसकी जेब से नकदी व सभी दस्तावेज के अलावा मोबाइल फ ोन लूट लिया।

Isha