दोस्त को मौत के घाट उतारने वाले दोनों आरोपी गिरफ्तार

4/10/2019 5:49:16 PM

करनाल (काम्बोज): रुपए के लालच में दोस्त की हत्या के मामले को पुलिस की CIA-2 की टीम ने सुलझा लिया है। पुलिस ने आरोपियों को आई.टी.आई. चौक से गिरफ्तार किया है। आरोपियों के कब्जे से मृतक नरेश की बाइक भी बरामद हुई है। मंगलवार को टीम ने दोनों आरोपियों को अदालत में पेश किया, जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

बता दें कि 14 मार्च को कोहंड के खेतों से शव मिला था, जिसकी शिनाख्त गांव बापौली निवासी नीरज उर्फ नीरू के रूप में हुई थी। मामले की गंभीरता को देखते हुए केस सी.आई.ए.-2 को सौंपा गया। टीम ने सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए 8 अप्रैल की शाम को आई.टी.आई. चौक के नजदीक से नीरज की हत्या के दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया, जो सोनीपत और बिहार के रहने वाले हैं, जो हाल ही करनाल में किराए के मकान में रह रहे थे। आरोपियों की पहचान सोनीपत निवासी रणबीर सिंह व बिहार निवासी सुरेंद्र कुमार के रूप में हुई। दोनों आरोपित मृतक नीरज के दोस्त थे और नीरज के साथ ही फेरी लगाकर कपड़ा बेचने का कार्य करते थे। 
 

ऐसे दिया वारदात को अंजाम
पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि 13 मार्च को नीरज के साथ कोहंड में शराब पी रहे थे। इस दौरान नीरज ने बताया कि उसके बैंक खाते में बहुत सारे रुपए हैं। नीरज की बातें सुनकर मन में लालच आ गया और उसे खूब शराब पिलाई। बाद में बेहोशी की हालत में उसकी बैल्ट उतार गला घोंट कर उसकी हत्या कर दी। बाद में नीरज की जेब से ए.टी.एम. और मोबाइल फोन निकाल कर शव वहीं खेतों में फंैक दिया। इसके बाद नीरज के ए.टी.एम. से 11 हजार रुपए की नकदी निकाल ले गए। 

Shivam