छात्र की पीट-पीटकर हत्या करने के मामले में 2 आरोपी काबू, CCTV में कैद हुई थी पूरी वारदात

11/9/2022 3:58:15 PM

यमुनानगर (सुरेंद्र मेहता) : यमुनानगर जिले के थाना फरकपुर क्षेत्र में छात्र की पीट-पीटकर हत्या करने के मामले में पुलिस ने दो आरोपी युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। इनमें से एक आरोपी पर पहले ही हत्या, मारपीट, एनडीपीसी एक्ट के तहत मामले दर्ज हैं। 



बता दें कि सोमवार को छात्र की तीन युवकों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी थी। यह वारदात इलाके में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई थी। जिसमें तीनों आरोपी युवक से मारपीट करते हैं और उसके बाद उसे नाली में फेंक कर फरार हो जाते हैं। 

डीएसपी कमलजीत सिंह ने बताया कि पुलिस ने तुरंत सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में लेकर उसके आधार पर आरोपियों की तलाश की। जिसमें से आरोपी मनीष वा बसंत को गिरफ्तार किया गया और उन्हें अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया गया है।

उन्होंने बताया कि अभी तीसरे आरोपी राजन की गिरफ्तारी बाकी है। उसके लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। कमलजीत ने बताया कि कुछ दिन पहले मनीष व अमित का किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था और सोमवार जब मनीष, बसंत व राजन एक बाइक पर जा रहे थे। इसी दौरान सामने से अमित आ गया। जिस पर तीनों ने अमित की पिटाई कर दी जिसमें अमित की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि बसंत का भाई पहले ही चर्चित जानू हत्याकांड में गिरफ्तार है। बसंत पर हत्या, लड़ाई झगड़े व एनडीपीसी एक्ट के तहत मामले दर्ज हैं। उन्होंने बताया कि तीसरे आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

Content Writer

Manisha rana